×

बिग बॉस 13: शो में हुई कंटेस्टेंट्स के बीच हाथापाई, फूट-फूट कर रोईं शहनाज

टेलीविजन का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 13 में कल यानि गुरुवार को माहौल काफी गर्म रहा। कल के एपिसोड में सांप-सीढ़ी टास्क में दो ग्रुप बने थे, जिनमें खूब तकरार देखने को मिली।

Shreya
Published on: 25 Oct 2019 5:19 AM GMT
बिग बॉस 13: शो में हुई कंटेस्टेंट्स के बीच हाथापाई, फूट-फूट कर रोईं शहनाज
X
बिग बॉस 13: शो में हुई कंटेस्टेंट्स के बीच हाथापाई, फूट-फूट कर रोईं शहनाज

मुंबई: टेलीविजन का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 13 में कल यानि गुरुवार को माहौल काफी गर्म रहा। कल के एपिसोड में सांप-सीढ़ी टास्क में दो ग्रुप बने थे, जिनमें खूब तकरार देखने को मिली। यहां तक कि इस टास्क में न्यूज एंकर शेफाली बग्गा और पंजाब की कटरीना कैफ कहे जाने वाली शहनाज के बीच हाथापाई भी हो गई। वहीं इस दौरान जब शहनाज को पर्सनल कमेंट किए जाने लगे तो वो फूट-फूट कर रोने लगीं।

इसकी शुरुआत एक दिन पहले सिद्धार्थ डे और शहनाज के बीच हुई भिड़ंत से शुरु हुई थी। शहनाज के दोस्त आरती, आसिम और सिद्धार्थ उनसे लगातार कह रहे थे कि, सिद्धार्थ डे ने थप्पड मारा था। हालांकि शहनाज को ऐसा नहीं लगा था, इसको लेकर फिर उन्होंने बिग बॉस से भी पूछा। लेकिन शहनाज हुई उस पूरी घटना से नाराज थीं।

यह भी पढ़ें: गैस चैम्बर बन गई ये राजधानी मौत की तरफ बढ़ रहे लोग

शेपाली ने शहनाज पर लगाए निजी आरोप-

जिसकी वजह से सांप सीढ़ी वाले टास्क में कई बार शहनाज सिद्धार्थ डे के पास चली गईं थीं। जिसके जवाब में शेफाली ने उन पर कई पर्सनल वार किए। इसके पहले सिद्धार्थ ने भी शहनाज पर कई आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा कि, ये ऐसी लड़की है जिसे लड़कों के पास जाना अच्छा लगता है। पहले ये पास के पास गई, लेकिन उसने थूका तक नहीं तो मेरे पास आ गई।

फूट-फूट कर रोने लगीं शहनाज-

इस बीच शेफाली, रश्मि और देबोलीना भी लगातार शहनाज पर हमले करते नजर आए। इस दौरान शेफाली और शहनाज के बीच हाथापाई भी शुरु हो गई। इसके बाद शहनाज खुद को बाथरुम में बंद करके 'अम्मा-अम्मा' कह कर जोर-जोर से रोने लगीं। काफी समय के बाद आसिम, आरती और सिद्धार्थ उन्हें बाहर निकाल पाए।

https://www.facebook.com/ColorsTV/videos/vb.211722020060/541777089972876/?type=2&theater

इस दौरान शहनाज ये बोलती हुई नजर आईं कि अब उन्हें इस घर में नहीं रहना है। यहां तक शेफाली ने अपना सामान पैक कर लिया और बिग बॉस के सामने दरवाजा खटखटाने लगीं। उन्होंने बोला कि वो घर से जाने के लिए तैयार हैं। शेफाली ने कहा कि आज या तो वो घर में रहेंगी या फिर शहनाज। हालांकि बिग बॉस ने दरवाजा नहीं खोला। शेफाली ने शहनाज पर उन्हें मारने का भी आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें: …तो क्या इनकी वजह से बिगड़ी दो राज्यों की चुनावी गणित

Shreya

Shreya

Next Story