×

बिग बॉस में शेफाली ने टास्क में किया कुछ ऐसा, यूजर्स कर रहे ट्रोल

बिग बॉस कंटेस्टेन्ट शेफाली बग्गा ने कुछ ऐसा किया है जिससे उन्हें सोशल मीडिया काफी ट्रोल किया जा रहा है।

Shreya
Published on: 3 July 2023 2:09 PM GMT
बिग बॉस में शेफाली ने टास्क में किया कुछ ऐसा, यूजर्स कर रहे ट्रोल
X
बिग बॉस में शेफाली ने टास्क में किया कुछ ऐसा, यूजर्स कर रहे ट्रोल

मुंबई: बिग बॉस को शुरु हुए तीन दिन हो गए हैं। ऐसे में कल का माहौल काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना। कल एक ओर जहां सिद्धार्थ पर गोबर डाला गया तो वहीं दूसरी ओर आरती सिंह की लव लाइफ पर सवाल उठाए गए। इसके अलावा ऐसे कई पल थे जो कि आखों को नम कर देने वाले थे। वहीं बिग बॉस कंटेस्टेन्ट शेफाली बग्गा ने कुछ ऐसा किया है जिससे उन्हें सोशल मीडिया काफी ट्रोल किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: स्पेडेक्स मिशन! ISRO अब अंतरिक्ष में करेगा ऐसा काम, जो अब तक नहीं हुआ

दरअसल, कल यानि कि 2 अक्टूबर को जो एपिसोड टेलिकास्ट हुआ, उसमें शेफाली को टास्क के दौरान उन्हें आरती सिंह और रश्मि देसाई को टारगेट करना था। शेफाली को उन्हें ऐसे टारगेट करना था कि वो दोनों टास्क को छोड़ दें।

पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल उठाये-

कल जो टास्क हुआ था उसमें शेफाली मेडिकल स्टाफ की थीं और आरती और रश्मि मरीज वाली टीम में थी। शेफाली को शहनाज के साथ रश्मि और आरती का ईयर ट्रीटमेंट करना था। इस दौरान शेफाली ने दोनों के पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल उठा दिए। जिसकी वजह से यूजर्स उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

रश्मि देसाई और आरती सिंह मरीज वाली टीम का हिस्सा थीं और शेफाली मेडिकल स्टाफ. शेफाली को शहनाज गिल के साथ रश्मि और आरती का ईयर ट्रीटमेंट करना था. इसी बीच शेफाली थोड़ा पर्सनल हो गईं और उन्होंने आरती सिंह की पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ सवाल किए. जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर शेफाली की आलोचना हो रही है.

ये उठाये थे सवाल-

बता दें कि शेफाली ने टास्क के दौरान आरती से शादी टूटने और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अफेयर होने को लेकर सवाल पूछे थे। ये सब सुन बाकी के प्रतिभागी चौंक गए। इसके अलावा उन्होंने रश्मि को उनकी उम्र, लुक्स और प्रोफेशन को लेकर सवाल खड़े किए।

इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर शेफाली की आलोचना की जा रही है। एक यूजर ने बोला कि, ये बहुत गिरा हुआ था.. किसी की पर्सनल को रिएलिटी शो के टास्क में लाना। गेम के लिए इतना मत गिरो और ये बहुत अनोइंग है। अपनी ओवर एक्टिंग क बंद करो। वहीं दूसरे यूजर ने शेफाली को बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा से कंप्येर किया है।

यह भी पढ़ें: माता के भक्त अब वंदे भारत से लगायेंगे जयकारा, गृह मंत्री दिखाएंगे हरी झंडी

Shreya

Shreya

Next Story