×

Shehnaaz-Salman: क्यों सलमान के लिए इतनी खास हैं शहनाज? सलमान ने खुद किया खुलासा

Shehnaaz-Salman: शहनाज गिल एक्टर सलमान खान के लिए कितनी खास है यह तो सभी 'बिग बॉस 13' से ही देखते आ रहे हैं, लेकिन आइए आपको बताते हैं कि आखिर सलमान-शहनाज को इतना क्यों पसंद करते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 11 April 2023 8:14 AM GMT
Shehnaaz-Salman: क्यों सलमान के लिए इतनी खास हैं शहनाज? सलमान ने खुद किया खुलासा
X
Shehnaaz-Salman (Image Credit: Instagram)

Shehnaaz-Salman: शहनाज गिल को असली पहचान 'बिग बॉस 13' से मिली थी। इस शो के बाद से शहनाज गिल को हर कोई जानने लगा था। शो में शहनाज की क्यूट हरकतें और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला संग उनका प्यार आज भी लोगों के दिलों में बसा हुआ है। हालांकि, सिद्धार्थ और शहनाज का प्यार हमेशा के लिए अधूरा रह गया और शहनाज ने भी सिद्धार्थ के जाने के बाद खुद को पूरी तरह से बदल लिया।

सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज में आया काफी बदलवा

जी हां, सिद्धार्थ की मौत का सदमा जितना उनके परिवार को लगा था, उतना ही शहनाज गिल को भी लगा था। यह तो सभी जानते थे कि शहनाज, सिद्धार्थ से कितना प्यार करती थीं। सिद्धार्थ के जाने के बाद कुछ समय तो शहनाज का कोई अता-पता नहीं था, लेकिन फिर शहनाज एक बार फिर वापस आई और उन्होंने अपने करियर पर फोकस करना शुरू किया। अब ये उनकी मेहनत ही है, जो आज वह सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

सलमान ने दिया शहनाज का काफी साथ

इस बात से तो इंकार नहीं किया जा सकता कि शहनाज ने यहां तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है, लेकिन इस बात से भी इंकार नहीं कर सकते कि शहनाज को यहां तक लाने वाले सलमान खान हैं। जी हां, वह सलमान खान ही थे, जिन्होंने शहनाज को एक बार फिर उठ खड़े होने की हिम्मत दी और उन्हें अपने काम पर फोकस करने की भी सलाह दी। यहीं नहीं उन्होंने इस चीज में शहनाज की काफी मदद भी की है। यहां तक कि सलमान ने शहनाज को फिल्मों में भी मौका दिया।

सलमान के दिल क्यों करीब है शहनाज गिल?

इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने 'बिग बॉस 14' के मंच पर किया था, जब शहनाज को शो पर परफॉर्मेंस के लिए भुलाया गया था। यह तो सभी जानते हैं कि सलमान करीब इतनी जल्दी कोई नहीं आ सकता है। सलमान बेहद कम लोगों को अपना खास मानते हैं, जिनमें अब शहनाज का नाम भी शामिल है और शहनाज खास क्यों है इस बात खुलासा करते हुए सलमान ने कहा था, ''मैं किसी को भी इतनी जल्दी अपने करीब नहीं आने देता और ना कोई इतनी जल्दी मेरी जिंदगी में अपनी खास जगह बना पाता है, लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो आपसे पहली बार मिलते हैं और आपके लिए बहुत अहम हो जाते हैं। ऐसा ही रिश्ता मेरा कुछ शहनाज के साथ है। यह बहुत प्यारी लड़की है। बहुत मेहनती है और बहुत आगे जाएगी।''

सलमान ने शहनाज को दी आगे बढ़ने की सलाह

हाल ही में, सलमान खान अपनी टीम के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने फिल्म और अपनी टीम से जुड़ी कई बातें की थी। इस बीच सलमान ने शहनाज को भी एक सलाह दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सलमान खान ने कहा, ''शहनाज मुझे लगता है अब तुम्हें अपनी लाइफ में आगे बढ़ जाना चाहिए। क्योंकि मुझे लग रहा और मैं ये सब चीजें काफी नोटिस करता हूं। मैं अपने बारे में भी ऐसा नोटिस करता हूं और देखकर पता लग जाता है कि ये...लेकिन अब मुझे कुछ ज्यादा बोलना नहीं चाहिए।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story