×

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने मीडिया के सामने कहा कुछ ऐसा, तारीफ करते नहीं थक रहें लोग

Shehnaaz Gill Viral Video: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की होनहार अदाकारा शहनाज गिल आज करोड़ो दिलों पर राज कर रहीं हैं। न सिर्फ उनके बेहतरीन अदाकारी की बल्कि उनके अंदाज की भी पूरी दुनिया दीवानी है।

Shivani Tiwari
Published on: 17 March 2023 3:50 PM GMT
Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने मीडिया के सामने कहा कुछ ऐसा, तारीफ करते नहीं थक रहें लोग
X
Shehnaaz Gill (Photo- Social Media)
Shehnaaz Gill Viral Video: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की होनहार अदाकारा शहनाज गिल आज करोड़ो दिलों पर राज कर रहीं हैं। न सिर्फ उनके बेहतरीन अदाकारी की बल्कि उनके अंदाज की भी पूरी दुनिया दीवानी है। अपने चुलबुले पन से शहनाज हर किसी का दिल जीत लेती हैं। सोशल मीडिया पर जैसे ही उनका कोई वीडियो सामने आता है, नेटीजेंस धड़ल्ले से प्यार लुटाते हैं।

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है शहनाज गिल का एक वीडियो

शहनाज गिल का इंटरनेट की दुनिया में एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और उसे फैंस द्वारा खूब शेयर भी किया जा रहा है। दरअसल बीती रात को मुंबई में कपिल शर्मा की अपकमिंग फिल्म "Zwigato" की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां बॉलीवुड के कई सितारें पहुंचें। उन्हीं में एक शहनाज गिल भी थी। शहनाज गिल कपिल की फिल्म देख जैसे ही बाहर आई उन्होंने मीडिया से कुछ ऐसा कह दिया, जिसकी वजह से लोग अभिनेत्री की खूब तारीफ कर रहें हैं।

शहनाज गिल की बातों के मुरीद हुए फैंस

एक्ट्रेस शहनाज गिल ने कपिल शर्मा की चर्चित फिल्म "Zwigato" देखी और फिर जैसे ही बाहर आई, मीडिया ने उन्हें घेर लिया और उनसे सवाल करने लगे, इसी दौरान का एक वीडियो सामने आया है जो पूरे सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। शहनाज वीडियो में कह रहीं हैं, "देखिए! कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता, काम.. काम होता है, तो काम की इज्जत करनी चाहिए।"
शहनाज की ये बात सुन मीडिया भी एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए दिखाई दे रही है। अब जब यह वीडियो हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है तो नेटीजेंस के भी खूब रिएक्शन आ रहें हैं। सभी शहनाज की जमकर प्रसंशा कर रहें हैं। एक फैन ने शहनाज की तारीफ में लिखा- हां काम की इज्जत होनी चाहिए, शहनाज ने बहुत अच्छी बात कही। दूसरे फैन ने लिखा- शहनाज गिल के लिए बहुत रिस्पेक्ट। वहीं शहनाज का यह अंदाज देख एक फैंस ने कहा- साधारण जियो और दूर का सोचो....शहनाज गिल, इसलिए वो सभी के दिलों में राज कर रहीं हैं। एक अन्य फैन द्वारा लिखा गया, "ये लड़की प्यार है।"

बॉडिकॉन ड्रेस में शहनाज लगीं बेहद हसीन

शहनाज गिल मूवी की स्क्रीनिंग में यलो कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आईं, जिसमें वह बेहद हसीन लग रहीं थीं। अपने ग्लैमरस अंदाज और प्यारी मुस्कुराहट से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया। इस खूबसूरत सी ड्रेस के साथ उन्होंने बालों में हाई बन किया हुआ था, जो उनके इस लुक में चार चांद लगा रहा था।

शहनाज गिल वर्कफ्रंट

शहनाज गिल के काम की बात करें तो वह बहुत जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं हैं। वह सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" से अपना डेब्यू कर रहीं हैं, जिसमें पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल समेत कई और सितारें हैं। इसके साथ ही वह बैक टू बैक म्यूजिक वीडियो भी कर रहीं हैं और अपने चैट शो "देसी वाइब्स विद शहनाज गिल" को भी होस्ट भी कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story