×

शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, बेबी बंप के साथ आईं नजर

सोशल मीडिया पर शहनाज कोई न कोई नई फोटो फैंस के लिए शेयर करती रहती है। जिसकी वजह से उनकी चाहने वालों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। इस बीच शहनाज गिल ने अपनी एक ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसने इंटरनेट की दुनिया में सनसनी मचा दी है।

Newstrack
Published on: 13 March 2021 1:03 PM GMT
शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, बेबी बंप के साथ आईं नजर
X
शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

नई दिल्ली: बिग बॉस 13(Big boss 13) में आने के बाद ही शहनाज गिल काफी सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर शहनाज कोई न कोई नई फोटो फैंस के लिए शेयर करती रहती है। जिसकी वजह से उनकी चाहने वालों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। इस बीच शहनाज गिल ने अपनी एक ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसने इंटरनेट की दुनिया में सनसनी मचा दी है।

चर्चा में शहनाज का लुक

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के आए दिन कोई न कोई म्यूजिक वीडियो आते रहते हैं। जिसके साथ ही शहनाज, दिलजीत (Diljit Dosanjh) दोसांझ की आने वाली फिल्म 'हौंसला रख' (Honsla Rakh) में भी जल्द ही नजर आने वाली हैं। वहीं इसी फिल्म के सेट से शहनाज गिल ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर की है जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है।

ये भी देखिये: 87 साल बाद जुड़ा कनेक्शन: भूकंप ने किया था ये हाल, अब दोबारा शुरू रेल नेटवर्क

शहनाज का बेबी बंप

आपको बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की एक फोटो को लेकर फैंस काफी एक्साइटेंड नजर आ रहे है। इस फोटो में शहनाज और दिलजीत साथ दिखाई दे रहे हैं जिसमें शहनाज फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं दिलजीत (Diljit Dosanjh) व्हाइट सूट पहने हुए हैं। इस फोटोज में शहनाज का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है और फोटो में बैकग्राउंड भी बेबी शावर के जैसा लग रहा है।

शूटिंग की फोटो वायरल

शहनाज गिल की ये फोटो फिल्म के किसी सीन की हो सकती है। लेकिन फैंस शहनाज और दिलजीत को साथ देखकर बेहद खुश है और वे अपनी खुशी का इजहार पोस्ट पर कमेंट करके कर रहे है। बता दें कि 'हौंसला रख' (Honsla Rakh) फिल्म को खुद दिलजीत प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म रोमांटिक और कॉमेडी है जो 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

ये भी देखिये: सुहागरात नहीं हुई तो पति ने करवाई जांच, पत्नी की सच्चाई सामने आते ही हुआ बेहोश

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story