×

GF संग फरहान अख्तर कर रहे एंजॉय, फोटो देख Hrithik Roshan ने किया ये कमेंट

अभिनेता फरहान अख्तर इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड की बात करें तो इन दिनों शिबानी दांडेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। शिबानी अक्सर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Newstrack
Published on: 28 Dec 2020 1:17 PM GMT
GF संग फरहान अख्तर कर रहे एंजॉय, फोटो देख Hrithik Roshan ने किया ये कमेंट
X
GF संग फरहान अख्तर कर रहे एंजॉय, फोटो देख Hrithik Roshan ने किया ये कमेंट

मुंबई: अभिनेता फरहान अख्तर इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड की बात करें तो इन दिनों शिबानी दांडेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। शिबानी अक्सर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनकी पोस्ट को काफी पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर के घर शहनाई: हो गयी बॉलीवुड कपल की सगाई, सालों से थे रिलेशन में

शिबानी दांडेकर ने शेयर की Christmas फोटो

हाल ही में एक्ट्रेस और मॉडल शिबानी दांडेकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है। इस रोमांटिक तस्वीर को शेयर करते हुए शिबानी फरहान को क्रिसमस की बधाइयां दे रही हैं। इस तस्वीर में फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर रोमांटिक अंदाज में पोज दे रहे हैं। ये तस्वीर शिबानी दांडेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है।

Photo- Shibani Dandekar Instagram

ऋतिक रोशन ने की तारीफ

यह तस्वीर इतनी रोमांटिक है कि इसे देखकर बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन भी तारीफ किए बिना नहीं रह सके। दोनों की इस प्यारी सी फोटो पर ऋतिक रोशन ने बहुत ही प्यारा सा कमेंट किया है। ऋतिक रोशन ने भी कमेंट करते हुए लिखा, 'खूबसूरत।' ऋतिक के साथ फरहान और शिबानी के कई फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। शिबानी की फोटो को अब तक 76 हजार से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें:फिर मुंबई में कंगना: टाइट सिक्योरिटी का वीडियो आया सामने, एयरपोर्ट पर ऐसे दिखीं

फरहान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आए थे। इस फिल्म में फरहान अख्तर के साथ प्रियंका चोपड़ा नज़र आई थीं। हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। फिलहाल फरहान जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म 'तूफान' में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए फरहान काफी मेहनत कर रहे हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story