शिल्पा शेट्टी ने पति को कहा- ‘औकात में रहो’, जानिए क्या हो गई बात, VIDEO

शिल्पा शेट्टी अपने लुक के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं, दूसरी तरफ उनके पति राज कुंद्रा लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करते हैं।  शिल्पा के फिल्मों में काम करने के बावजूद राज कुंद्रा ने कभी फिल्म इंडस्ट्री में आने की इच्छा जाहिर नहीं की, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी सक्रीय रहते हैं।

Published by suman Published: March 18, 2020 | 8:04 am
Modified: March 18, 2020 | 12:13 pm

मुंबई: शिल्पा शेट्टी अपने लुक के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं, दूसरी तरफ उनके पति राज कुंद्रा लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करते हैं।  शिल्पा के फिल्मों में काम करने के बावजूद राज कुंद्रा ने कभी फिल्म इंडस्ट्री में आने की इच्छा जाहिर नहीं की, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी सक्रीय रहते हैं।

राज कुंद्रा की सक्रियता का ही कमाल है कि वह फिल्मों में काम नहीं करते और उनके टिकटॉक पर 1 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। राज कुंद्रा के एक मिलियन फॉलोअर्स होने पर कई सेलिब्रिटीज चौंक गए हैं। राज कुंद्रा भी इससे काफी खुश हैं और उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है।

यह पढ़ें….नागिन को बिच्छू ने बुरी तरह काटा, ये हैरतअंगेज टास्क देख कांप उठे दर्शक

 

राज कुंद्रा गाने ‘न हम अमिताभ, न दिलीप कुमार, न किसी हीरो के बच्चे’ पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच शिल्पा शेट्टी भी वहां पहुंच जाती हैं और राज को एक ‘थप्पड़’ लगाती हैं।इसके बाद शिल्पा कहती हैं, ‘औकात में रहो, मेरे पति हो।’

राज कुंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘इस प्यार के लिए सभी लोगों का शुक्रिया। टिक टॉक पर 3 महीने में एक मिलियन फॉलोअर्स कैसे? ये मजाक है! शिल्पा। ‘

15 फरवरी 2020 को शिल्पा और राज की बेटी का जन्म हुआ था और 21 फरवरी को उन्होंने बच्ची के आने की खबर दुनियाभर को दी थी। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर बेटी के हाथ की फोटो शेयर करते हुए बताया था कि उसका नाम समिशा रखा गया है। अब शिल्पा की बेटी 1 महीने की हो गई है।

यह पढ़ें….शाहरुख के गाने पर बना ‘कोरोना सॉन्ग’, इस शख्स की वजह