शिल्पा शेट्टी की खूबसूरती व स्टाइल के जो है दीवाने, आज उन्हीं ट्रोलर्स ने उनके जींस पर साधा है निशाना

अपनी मस्त फिगर व योगा से दुनियाभर में पहचान बना चुकी शिल्पा शेट्टी इन दिनों फिल्मों से भले दूर है, लेकिन उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया से दूर नही रख पाते है। खुद शिल्पा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।लेकिन इन दिनों शिल्पा अपने स्टाइल और ड्रेस की वजह से सोशल मीडिपर बहुत ट्रोल हो रही है।

Published by suman Published: August 11, 2019 | 1:40 pm
Modified: August 11, 2019 | 1:41 pm

जयपुर :  अपनी मस्त फिगर व योगा से दुनियाभर में पहचान बना चुकी शिल्पा शेट्टी इन दिनों फिल्मों से भले दूर है, लेकिन उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया से दूर नही रख पाते है। खुद शिल्पा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।लेकिन इन दिनों शिल्पा अपने स्टाइल और ड्रेस की वजह से सोशल मीडिपर बहुत ट्रोल हो रही है। सोशल मीडिया पर शेयर फोटो में शिल्पा शेट्टी क्रॉप टॉप और सफेद जींस में दिखाई दे रही हैं। शिल्पा इन फोटोज में अपनी जींस संभालती दिख रही है जिसपर यूजर्स उन्हें ट्रोल किया हैं। दरअसल शिल्पा ने जो जींस कैरी की है वह काफी ढीली है। बारिश के कारण शिल्पा एक हाथ में छाता तो दूसरे हाथ से अपनी पैंट ठीक कर रही हैं। यही वजह है कि लोगों को यह समझ नहीं आया कि शिल्पा ने आखिर इतनी ढीली जीन्स क्यों पहनी?

अपने अंदर छिपे हुनर से सबको कराएं रूबरू, पुराने टी-शर्ट को ऐसे करें रिन्यू

फैंस को शिल्पा का ये अंदाज पसंद नहीं आया और इसी बात पर यूजर्स उन्हें ट्रोल किया हैं। एक यूजर ने शिल्पा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘प्लीज कोई इन्हें बेल्ट दो, इनकी पैंट गिर रही है।’

यूजर ने लिखा, ‘बेल्ट भी नहीं है बेचारी के पास’। एक ने लिखा- ‘जब आपको पता था जींस ढीली है तो बेल्ट लगा लेना चाहिए था।’एक ने लिखा- तुम्हारी जींस नीचे गिर जाएगी।

अनुराग कश्यप ने Article 370 पर किया था पीएम का विरोध, अब ट्विटर से हुए बाहर

https://www.instagram.com/p/B056oQEnpG6/

एक यूजर ने लिखा- बॉलीवुड में प्लास्टिक सर्जरी की शुरुआत तुमने ही की है। हालांकि कुछ फैंस शिल्पा की तस्वीर को पसंद भी कर रहे हैं।

कपड़ों को लेकर शिल्पा को पहले भी ट्रोल किया गया है। इससे पहले भी वह ट्रोलिंग की शिकार हो चुकी हैं लेकिन शिप्पा बखूबी जानती हैं कि इन ट्रोलर्स को कैसे हैंडल करना है।

 

शिल्पा ने योग से अपने आपको बदला है।और योग से दुनिया को भी रूबरू कराया। शिल्पा अब तक 45 से ज्यादा हिंदी, तेलुगु, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में काम कर चुकीं हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App