×

पाकिस्तान को लेकर शिल्पा ने दिया ऐसा बयान, किया है आग में घी डालने का काम

मीका सिंह ने पिछले दिनों कराची में जनरल मुशर्रफ के रिलेटिव की शादी में शो किया था। इस शो को लेकर मीका सिंह को फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज और ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने बैन कर दिया था।मीका सिंह के माफी मांगने के बाद उन पर से बैन हटाया गया,

suman
Published on: 25 Aug 2019 6:38 AM GMT
पाकिस्तान को लेकर शिल्पा ने दिया ऐसा बयान, किया है आग में घी डालने का काम
X

जयपुर: मीका सिंह ने पिछले दिनों कराची में जनरल मुशर्रफ के रिलेटिव की शादी में शो किया था। इस शो को लेकर मीका सिंह को फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज और ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने बैन कर दिया था।मीका सिंह के माफी मांगने के बाद उन पर से बैन हटाया गया, लेकिन यह मामला अभी शांत ही हुआ था कि 'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे ने बयान देकर विवाद बढाने का काम किया है।

OH NO: कौन है परिणीति की इस हालत का जिम्मेदार, खुद फोटो शेयर कर बताया

शिल्पा नें मीका का समर्थन करते हुए कहा है कि वह खुद पाकिस्तान जाकर परफॉर्म करेंगी, कोई उन्हें रोक सकता है तो रोक कर दिखाए। शिल्पा शिंदे ने कहा- मीका ने माफी भले ही मांग ली हो, लेकिन मैं यह बताना चाहती हूं कि ऐसा कोई कानून नहीं है, जो लोगों को उनके काम करने से रोकें।

नरेश गोयल पर ED का खुलासा, जेट संस्थापक की हैं 19 कंपनियां, 5 विदेश में

उन्होंने कहा मीका अब दोबारा पाकिस्तान में परफॉर्म करेंगे या नहीं, लेकिन वे वहां जाने और उस देश में शो करने के लिए वीजा एप्लाई करने की सोच रही हैं। वे देखती है कि कौन रोकता है। अगर इस चीज के लिए सड़कों पर निकलकर अपनी आवाज उठाने और लड़ने की जरूरत पड़ी, तो वे ऐसा जरूर करेंगी। शिल्पा शिंदे ने 'भाभी', 'कभी आए न जुदाई', 'रब्बा इश्क न होवे' और 'चिड़ियाघर' जैसे कई टीवी शो में काम किया है। 'भाबीजी घर पर हैं' कि अंगूरी भाभी से से उन्हें खास पहचान मिली थी।

suman

suman

Next Story