×

Shweta Tiwari की लाडली बेटी के इस वीडियो ने इंटरनेट पर मचा दिया धूम, खूबसूरती में मां से भी चार कदम आगे हैं Palak Tiwari

Shweta Tiwari Daughter: सोशल मीडिया पर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का एक वीडियो खूब धूम मचा रहा है। आइए आपको दिखाते हैं इस वीडियो में क्या है?

Ruchi Jha
Published on: 21 July 2023 10:20 AM GMT
Shweta Tiwari की लाडली बेटी के इस वीडियो ने इंटरनेट पर मचा दिया धूम, खूबसूरती में मां से भी चार कदम आगे हैं Palak Tiwari
X
Palak Tiwari (Image Credit: Instagram)

Shweta Tiwari Daughter: इन दिनों पलक तिवारी अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह ही इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने की कोशिश कर रही हैं और देखा जाए तो उन्हें इस कोशिश में कहीं ना कहीं जीत भी मिली है। हाल ही में, पलक ने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और अब वह बहुत जल्द संजय दत्त के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। ऐसे में यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि पलक अपनी मां की तरह ही बहुत जल्द इंडस्ट्री में अपनी जगह बना लेंगी।

फिल्मों के साथ-साथ कर रही ब्रांड प्रमोशन

पलक तिवारी उम्र में अभी काफी छोटी हैं, लेकिन कम उम्र में वह अपनी मां से भी ज्यादा कमाई कर रही हैं। जी हां...फिल्मों के साथ-साथ पलक कई म्यूजिक वीडियोज भी नजर आ चुकी हैं, जिनमें सबसे ज्यादा फेमस गाना उनका 'बिजली-बिजली' है। इस के अलावा वह कई ब्रांड के प्रमोशन भी करती हैं, जिससे वह काफी अच्छी कमाई कर रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर पलक का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह एक प्रमोशनल वीडियो है, जिसमें वह 'केल्विन क्लेन' अंडरवियर का प्रमोशन करती दिख रही हैं। हालांकि, इस वीडियो में जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह थी पलक की खूबसूरती।

खूबसूरती में अपनी मां से भी आगे हैं पलक तिवारी

पलक तिवारी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। वीडियो में पलक का हॉट एंड बोल्ड अवतार देख सबकी सांसे थम गई है। पलक की बोल्डनेस और उनकी खूबसूरती पर हर कोई फिदा हो गया है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस पलक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कोई पलक की खूबसूरती की तुलना उनकी मां से कर रहा है, तो कोई कह रहा है कि वह अब अपनी मां से भी ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं।

पलक तिवारी की अपकमिंग फिल्में

पलक तिवारी ने सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसी के साथ वह एक्टर व सिंगर हार्डी संधू के सॉन्ग 'बिजली' में भी नजर आई थीं।

इस गाने ने पलक को रातों-रात स्टार बना दिया था। वहीं, अब पलक बहुत जल्द संजय दत्त के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाली हैं। इसी के साथ पलक के पास कई फिल्में पाइपलाइन में है, जिसका फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story