×

श्वेता तिवारी की बेटी नहीं किसी कम, छोटी उम्र में ही मचा रही धमाल, देखें वायरल फोटो

श्वेता तिवारी इन दिनों टीवी से दूर हैं। काफी लंबे समय से फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन श्वेता से ज्यादा, इस वक्त अगर कोई ज्यादा लोकप्रिय हो रहा है तो वह और कोई नहीं बल्कि उनकी बेटी पलक तिवारी है।

Vidushi Mishra
Published on: 12 Jun 2019 6:45 AM GMT
श्वेता तिवारी की बेटी नहीं किसी कम, छोटी उम्र में ही मचा रही धमाल, देखें वायरल फोटो
X

मुम्बई: कसौटी जिंदगी की, पुरानी प्रेरणा याद है? हम बात कर रहे हैं श्वेता तिवारी की। जी हां, श्वेता तिवारी इन दिनों टीवी से दूर हैं। काफी लंबे समय से फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन श्वेता से ज्यादा, इस वक्त अगर कोई ज्यादा लोकप्रिय हो रहा है तो वह और कोई नहीं बल्कि उनकी बेटी पलक तिवारी है।

बीते दो साल से चर्चा है कि पलक जल्द अपना बॅालीवुड डेब्यू करने वाली हैं। हालांकि श्वेता ने बेटी पलक का डेब्यू आगे कर दिया है। इसकी वजह है उनकी पढ़ाई। श्वेता का मानना है कि पढ़ाई पर फोकस करना जरूरी है। खैर, पलक इंस्टाग्राम पर आए दिन अपनी कई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

यह भी देखें... सोनिया संग प्रियंका पहुंची रायबरेली,आज पूर्वी यूपी में हार के कारणों की करेंगी समीक्षा

उनके फैशन और स्टाइल को देखकर आप ये नहीं कह पायेंगे कि वह महज 19 साल की हैं। ऐसी खबर भी है कि वह दर्शील सफारी के साथ अपना डेब्यू करने जा रही हैं। गौरतलब है कि डेब्यू से पहले पलक की यह सभी तस्वीरें सोशल मीडिया में सनसनी मचा रही हैं।

हाल ही में उन्होंने अपना फोटोशूट करवाया है। यहां देखिए पलक की खास तस्वीरें। पलक का बेहद बोल्ड अंदाज देखकर आपको भी यकीन हो जाएगा कि पलक अपनी मां की तरह सुपरस्टार बनने के लिए तैयार हैं। पलक की हर तस्वीर को वायरल होते देर नहीं लगती है। इस बार पलक ने ब्लैक ड्रेस में अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं।

श्वेता तिवारी और राजा चौधरी की बेटी श्वेता तिवारी और राजा चौधरी की बेटी हैं पलक। राजा से अलग होने के बाद पलक की कस्टडी श्वेता को मिली है। श्वेता तिवारी की हमशक्ल पलक अपनी मां श्वेता तिवारी की हमशक्ल हैं।

आप खुद ही देख लीजिए। बेटी पलक के नाम पर बिग बॅास के दौरान राजा चौधरी ने अपनी बेटी पलक के नाम पर काफी आंसू बहाए थे।

यह भी देखें... चुलबुली आँखों वाली प्रिया प्रकाश के ये राज, जो आई फिल्म श्रीदेवी बंग्लो के विवादों में

गहरी दोस्ती श्वेता के पति अभिनव कोहली और पलक के बीच गहरी दोस्ती है। कई तस्वीरें पोस्ट पलक अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर हमेशा अपनी कई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। स्टार बनने की ख्वाहिश पलक ने बहुत पहले ही अपनी मां की तरह इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ने की ख्वाहिश जाहिर कर दी थी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story