×

सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर मचाया धूम, फैंस कर रहे तारीफ

इनके एक फैन ने सोशल मीडिया पर इनका एक वीडियो वायरल कर दिया है। जो इन दिनों लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो में सिद्धार्थ अपनी गाड़ी से उतर कर सड़क पर हो रहे झगड़े को सुलझाते हैं।

Newstrack
Published on: 15 Dec 2020 1:36 PM GMT
सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर मचाया धूम, फैंस कर रहे तारीफ
X
सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर मचाया धूम, फैंस कर रहे तारीफ photos (social media)

मुंबई : टीवी के जाने माने अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं। आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले इनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सिद्धार्थ पर मारपीट और शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप लगा हुआ था। अब इसके बाद यह एक्टर सोशल मीडिया पर फिर से छा गए हैं। इनका इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सिद्धार्थ सड़क पर हो रहे झगड़े को काफी अच्छे से सुलझाते हुए दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर हो रहा यह वीडियो वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोविंग बहुत है। आपको बता दें कि इनके एक फैन ने सोशल मीडिया पर इनका एक वीडियो वायरल कर दिया है। जो इन दिनों लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो में सिद्धार्थ अपनी गाड़ी से उतर कर सड़क पर हो रहे झगड़े को सुलझाते हैं। इसके साथ इन्होंने न की झगड़े को ही सुलझाया बल्कि एक पार्टी को समझा बुझा कर भेज दिया। और दूसरे पक्ष को मदद भी ऑफर कर रहे हैं।

सड़क पर हो रहे झगड़े को सुलझाया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियों ने सिद्धार्थ के फैंस को काफी खुश कर दिया है। इनके फैंस इनकी काफी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है। इसके साथ इन्होंने इस झगड़े को सुलझाते हुए बहस भी करते नजर आये हैं।



ये भी पढ़ें : अर्जुन रामपाल की बढ़ीं मुश्किलें: NCB ने फिर भेजा समन, इस दिन करेगी पूछताछ

बिग बॉस 13 के बने थे विजेता

सिद्धार्थ शुक्ला काफी टीवी सीरियल में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को लुभाया है। आपको बता दें कि इन्होंने काफी टीवी सीरियल में काम किया है। इसके साथ बिग बॉस 13 के विजेता भी रहे हैं। बिग बॉस 14 में भी सीनियर्स के रूप में भी नजर आए थे। अभी इनका शहनाज गिल के साथ एक म्यूजिक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था।

ये भी पढ़ें : Bigg Boss: बत्तख बनीं राखी सावंत, हरकतें देख घर वालों का हुआ ये हाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story