×

फिटनेस का राज: इस बॉलीवुड एक्टर ने बताया सभी को, ऐसे किया मोटिवेट

सिद्धार्थ अपने फिल्म के प्रमोशन को लेकर बिजी चल रहे हैं। लेकिन इस बिजी शेड्यूल के बावजूद उन्होंने अपने बॉडी को मेंटेन करने के लिए एक्सरसाइज करने का वक्त निकाल लिया है।

Shreya
Published on: 25 Aug 2023 6:16 AM GMT (Updated on: 25 Aug 2023 5:39 AM GMT)
फिटनेस का राज: इस बॉलीवुड एक्टर ने बताया सभी को, ऐसे किया मोटिवेट
X

मुंबई: बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही फिल्म 'मरजावां' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ के अलावा तारा सुतारिया, रितेश देशमुख और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में सिद्धार्थ 'एक विलेन' के को-स्टार रितेश देशमुख के साथ एक बार फिर से नजर आएंगे और फिल्म में उनके और तारा सुतारिया के बीच पहली बार रोमांस देखने को मिलेगा। ये फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: ये एक्ट्रेस है करोड़पति! जानें कैसे की इसने इतनी कमाई

सिद्धार्थ अपने फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। लेकिन इस बिजी शेड्यूल के बावजूद उन्होंने अपने बॉडी को मेंटेन करने के लिए एक्सरसाइज करने का वक्त निकाल लिया है। हाल ही में सिद्धार्थ ने अपने वर्कआउट सेशन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैण्डल पर शेयर की है। इसको शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, बार को उठाइए और उस पर कुछ वेट डालिए।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ इसके बाद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक 'शेरशाह' में दिखेंगे। ये फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा के कहानी पर आधारित है, जिन्होंने 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान, देश की सेवा में अपनी जीवन गवां दी थी।

यह भी पढ़ें: Karvachauth Special: जानिए आपके शहर में कितने बजे नजर आएगा चांद

Shreya

Shreya

Next Story