×

Sidharth Shukla का ये सपना आज भी है अधूरा, एक्टर ने खुद बताई थी अपनी ये इच्छा

Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला आज हमारे बीच नहीं हैं। आज से दो साल पहले वो अपने परिवार और फैंस को हमेशा के लिए अलविदा कह गए थे। आइए आज हम आपको एक्टर से जुड़ी एक खास बात बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 2 Sep 2023 6:47 AM GMT
Sidharth Shukla का ये सपना आज भी है अधूरा, एक्टर ने खुद बताई थी अपनी ये इच्छा
X
Sidharth Shukla (Image Credit: Instagram)

Sidharth Shukla: टीवी इंडस्ट्री को वो चमकता सितारा जो आज से दो साल पहले हम सभी को हमेशा के लिए अलविदा कह गया। सिद्धार्थ शुक्ला आज भले हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगी। सिद्धार्थ ने केवल बिग बॉस की ट्रॉफी नहीं जीती थी, बल्कि लाखों-करोड़ों लोगों का दिल भी जीता था। सिद्धार्थ तो इस दिन दुनिया से चले गए लेकिन उनका एक सपना आज भी अधूरा है, जिसके बारे में शायद ही कोई जानता होगा। आइए हम आपको विस्तार से बताते हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन का हुए 2 साल

आया यानी 2 सितंबर 2023...ये वो दिन है जब सिद्धार्थ इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़कर चले गए थे, लेकिन ऐसा लगता है कि वो आज भी हमारे बीच मौजूद हैं। अपनी बेहतरीन अदाकारी से सिद्धार्थ ने ना जाने कितने लोगों को अपना दीवाना बनाया था। सिद्धार्थ भले अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन फिर भी उनसे जुड़ी खबरें मीडिया में आए दिन छाई रहती हैं।

क्या थी सिद्धार्थ शुक्ला की आखिरी इच्छा

दरअसल, बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए बताया था कि वह पिता बनना चाहते थे। जी हां...जब सिद्धार्थ बिग बॉस में तूफानी सीनियर के तौर पर पहुंचे थे, तो इस दौरान सिद्धार्थ ने अपनी इच्छा शेयर की थी। सिद्धार्थ ने बताया था कि अपने पिता के बेहद करीब थे। जब एक्टर मॉडलिंग कर रहे थे, तभी उनके पिता का निधन हो गया था। वह काफी समय से बीमार थे, लेकिन परिवार को सपोर्ट करने के लिए वह लंबे वक्त तक उस बीमारी से लड़ते भी रहे थे। सिद्धार्थ ने शो में बताया था कि वह जब पिता बनेंगे तो वह दुनिया के सबसे अच्छे पापा होंगे। हालांकि, जीवन ने उनका साथ नहीं दिया और उनका ये सपना अधूरा रह गया।

40 साल की उम्र में हुआ था सिद्धार्थ का निधन

सिद्धार्थ शुक्ला ने 40 साल की उम्र में ही अपनी आंखें मूंद ली थी। उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। इस हादसे ने उनके परिवार और फैंस को तोड़कर रख दिया था। वहीं, सिद्धार्थ के सबसे करीब एक्ट्रेस शहनाज गिल थी, जिन पर सिद्धार्थ की मौत का गहरा असर पड़ा था। सिद्धार्थ के जाने के बाद काफी समय तक शहनाज मीडिया और इंडस्ट्री से दूर रही थीं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story