कम उम्र में हो गई इस फेमस सिंगर की मौत, संदिग्ध हालत में घर में मिली लाश

दक्षिण कोरियाई गायिक और अभिनेत्री गू हारा को सियोल में उनके घर पर मृत पाया गया है। 28 वर्षीय गायिका को पहचान तब मिली जब साल 2008 में वो के-पॉप ग्रुप में शामिल हुई थीं।

Published by suman Published: November 25, 2019 | 12:06 pm
Modified: November 26, 2019 | 7:54 pm

जयपुर: दक्षिण कोरियाई सिंगर  और  एक्ट्रेस गू हारा को सियोल में उनके घर पर मृत पाया गया है। 28 साल गायिका को पहचान तब मिली जब साल 2008 में वो के-पॉप ग्रुप में शामिल हुई थीं।( Goo) टेलीविजन पर नजर आई थीं। उन्होंने खुद की बनाई हुई एल्बम को रिलीज किया था। इस मामले में पुलिस का कहना है कि मौत का कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। जांच लगातार जारी है।

 

यह पढ़ें…इमरान हाशमी की इस एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज, उड़ा रहीं हैं सबके होश, देखा या नहीं

उन्होंने इस साल मई में आत्महत्या की कोशिश की थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लंबे समय बाद उन्होंने पिछले हफ्ते परफॉर्म किया था। इसके लिए गू हारा ने अपने दर्शकों से माफी भी मांगी थी।

यह पढ़ें…Whatsapp यूजर्स ध्यान दें, कर लें ये जरुरी काम नहीं तो हैक हो सकता है आपका डाटा

गू हार ने अपने पूर्व सहयोगी पर शारीरिक रूप से हमला करने और स्टार को ब्लैकमेल करने के आरोप लगाया था। इस मामले में उसे जेल भी जाना पड़ा था। करीब एक महीना पहले के-पॉप ग्रुप के एक और सदस्य ने इसी तरह से आत्महत्या कर ली थी। बता दें कि विश्व स्वास्थ्य संगठन के आंकड़ों के अनुसार, दक्षिण कोरिया में दुनिया में सबसे ज्यादा आत्महत्या की दर है।