आदित्य नारायण ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

सिंगर आदित्य नारायण ने 11 साल के लंबे इंतज़ार के बाद कल 1 दिसंबर को श्वेता अग्रवाल संग शादी के बंधन में बंध गए। शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं।

Monika
Published on: 2 Dec 2020 4:09 AM GMT
आदित्य नारायण ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल
X
सिंगर आदित्य नारायण ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, तस्वीरें हो रही वायरल

सिंगर आदित्य नारायण ने 11 साल के लंबे इंतज़ार के बाद कल 1 दिसंबर को श्वेता अग्रवाल संग शादी के बंधन में बंध गए। शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं। शादी के बाद पहली बाद दुल्हन की तेस्वीर सामने आई। इन तस्वीरों में दूल्हा बने आदित्य और श्वेता अग्रवाल की जोड़ी देखने लायक हैं।

शादी के जोड़े में श्वेता

वही दुल्हन बनी श्वेता शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। श्वेता ने शादी पर वाइट गोल्डन कलर का लहंगा पहना हुआ है। गले में कुंदन की हेवी जूलरी में वे कमाल की लग रही हैं।आदित्य ने भी श्वेता संग मैचिंग क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है। सिर पर पगड़ी, गले में कुंदन की माला पहनी हुई है। आंखों पर उन्होंने येलो गॉगल्स भी चढ़ा रखा है। वे दूल्हे के लिबास में हैंडसम नजर आ रहे हैं।

aditya-shweta

यह भी पढ़ें: Yahoo पर सबसे ज्यादा सर्च किए ये फेमस चेहरे, टाॅप पर हैं रिया और सुशांत

जश्न में डूबा परिवार

आदित्य की बारात की तस्वीरें देहने लायक हैं। शादी के जश्न में आदित्य और उनके पिता उदित नारायण, मां दीपा नारायण अपने पूरे परिवार के साथ नाचते गाते दिख रहे हैं। बेटे की नज़र उतारते हुए उतारते हुए उदित नारायण का वीडियो भी सामने आया है। वही मां दीपा ने भी आदित्य की नज़र उतारी। इस माहौल में आदित्य नारायण संग उनका पूरा परिवार बेहद खुश नज़र आ रहा है।

aditya-shweta

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: घर से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, फैंस हुए नाराज, लगा ये आरोप

तिलक की तस्वीरें वायरल

आपको बता दें, इससे पहले आदित्य और श्वेता की तिलक की तस्वीरें साने आई थी। जिसमें दोनों कमाल के लग रहे थे। तिलक की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर देखे जा सकते हैं।वही श्वेता ऑरेंज रंग की आउट फिट में बेहद प्यारी लग रही थी। आदित्य ने भी तिलक की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। आदित्य ने हाल ही गर्ल फ्रेंडसंग अपने शादी का ऐलान किया था। फैंस की ओर से उन्हें ढेरों बधाईयां मिली।

यह भी पढ़ें: दाऊद की बेवफा प्रेमिका: अब इस नेता पर आया दिल, इंटरव्यू से हुआ खुलासा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story