×

कंगना रनौत को दिलजीत का जवाब, कहा- हर जगह तो तुझे बोलना होता है

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना के ऊपर एक गाना बनाया है। जो रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सिंगर दिलजीत दोसांझ ने अपने इस गाने का नाम ‘रीरी’ रखा है।

Monika
Published on: 3 Feb 2021 5:20 PM GMT
कंगना रनौत को दिलजीत का जवाब, कहा- हर जगह तो तुझे बोलना होता है
X
दिलजीत दोसांझ ने अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना पर बनाया गाना

मुंबई: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना के ऊपर एक गाना बनाया है। जो रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सिंगर दिलजीत दोसांझ ने अपने इस गाने का नाम ‘रीरी’ रखा है। जिसके बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर दिलजीत दोसांझ पर ट्वीट के जरिए वार किया है।

कंगना ने किया ट्वीट

पंगा गर्ल कंगना के रीरी गाने पर कमेंट के बाद अब सिंगर दिलजीत दोसांझ का रिएक्शन आया है । जिसके बाद से एक बार फिर से सोशल मीडिया में हलचल मच हुई है।

दरअसल, दिलजीत ने अपने नए गाने रीरी को ट्विटर पर पोस्ट किया था। तभी कंगना ने उस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- इसको भी अपने 2 रुपये बनाने हैं, ये सब कब से प्लान हो रहा है? एक महीना तो कम से कम लगेगा एक वीडियो के लिए तैयारी करने और उसका अनाउंसमेंट करने में, और लिब्रू चाहता है कि हम यकीन कर लें कि ये सब ऑर्गेनिक है।



सिंगर ने दिया ये रिप्लाई

जिसपर सिंगर दिलजीत ने रिप्लाई देते हुए लिखा- 2 रुपये? अपनी वाली जॉब मुझे मत बताओ। ऐसे गाने तो आधे घंटे में बना लेते हैं हम। तुझ पर बनाने का दिल नहीं करता है। मिनट तो 2 ही लगेंगे। हर जगह तो तुझे बोलना होता है। जा यार बोर ना कर। काम कर अपना।

ये भी पढ़ें : रिहाना पर गुस्सा बॉलीवुड: किसान आंदोलन पर किया था ट्वीट अब मिला तगड़ा जवाब

रिहाना के उठाए सवाल के बाद हुआ विवाद

आपको बता दें, इन दोनों के बीच घमासान मंगलवार को रिहाना के किसान आंदोलन ट्वीट के ज़रिये पर उठाए सवाल के बाद से हुआ। रिहाना का ट्वीट सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गया। जिसके बाद से लोगों ने इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया था। उनके इस ट्वीट पर बॉलीवुड के कई बड़े सेलेबस ने भी रियेक्ट किया। वही कंगना और दिलजीत किसान आंदोलन पर काफी समय से बोलते आए है। जहा कंगना किसान आन्दोलन के खिलाफ कड़ी दिखी तो वही दिलजीत किसानों के समर्थन में खड़े मिले। जिसके चलते ही कंगना और दिलजीत के बीच अक्सर विवाद होता रहता है। एक तरफ जहां कगना दिलजीत को खरी खोटी सुनाती रही हैं वहीं दिलजीत भी जवाब देने से पीछे नहीं हटे।

ये भी पढ़ें : किसान आंदोलन पर ट्वीट कर मचाया तहलका, जानें कौन हैं रिहाना?

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story