×

नोरा पर फिदा गुरु रंधावाः एक्ट्रेस की अदाओं के हुए फैन, वीडियो में कही ऐसी बात...

दिलबर दिलबर गाने पर डांस कर के नोरा ने आग लग दी थी। उनके यूनिक डांस स्टेप्स को कई लोग कॉपी करना पसंद करते हैं। इन दिनों नोरा एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। नए गाने 'नाच मेरी रानी’ से उन्होंने फिर से सभी को हैरान कर दिया है।

Monika
Published on: 25 Oct 2020 6:13 AM GMT
नोरा पर फिदा गुरु रंधावाः एक्ट्रेस की अदाओं के हुए फैन, वीडियो में कही ऐसी बात...
X
नोरा पर फिदा गुरु रंधावाः एक्ट्रेस की अदाओं के हुए फैन, वीडियो में कही ऐसी बात...

बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने में नोरा फतेही ने काफी मेहनत की है। बिग बॉस से निकलने के बाद नोरा को कई बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के ऑफर आए। दिलबर दिलबर गाने पर डांस कर के नोरा ने आग लग दी थी। उनके यूनिक डांस स्टेप्स को कई लोग कॉपी करना पसंद करते हैं।

नोरा का ये डांस

इन दिनों नोरा एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। नए गाने 'नाच मेरी रानी’ से उन्होंने ने फिर से सभी को हैरान कर दिया है। इस गाने में नोरा के साथ गुरु रंधावा भी डांस करते नज़र आ रहे हैं। फैंस में काफी दिनों से इस गाने को लेकर बज बना हुआ था। हर कोई एक बार फिर नोरा फतेही के ठुमके और गुरु रंधावा का शानदार अंदाज देखने को बेकरार था। गाना रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ वीडियो

आपको बता दें, कि 19 अक्टूबर को गुरु रंधावा और नोरा का 'नाच मेरी रानी’ गाना यूट्यूब रिलीज़ किया किया जा चूका है। इसी बीच गुरु रंधावा ने नोरा के डांस का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसकी वह जम कर तारीफ कर रहे हैं। गुरु के इस शेयर किए गए वीडियो में नोरा कोरियोग्राफर आदिल खान के साथ 'नांच मेरी रानी' में जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। नोरा के इस डांस पर फिदा गुरु ने कहा, 'नोरा फतेही तुम पावर हाउस हो।

ये भी पढ़ेंः सीएम योगी का दशहरा: पांव पखार किया कन्या पूजन, विजय शोभायात्रा में होंगे शामिल

धूम मचा रहा वीडियो

बता दें, गुरु रंधावा का गाना 'नांच मेरी रानी' लीरिक्स, डांसिंग स्टेप्स और म्यूजिक का एक पर्फेक्ट कॉम्बो है, जिसे सुनने के बाद कोई भी झूम उठेगा। इस गाने में नोरा एक रोबोट बनी हैं।

ये भी पढ़ेंः विजयादशमी पर मोहन भागवत ने चीन को दिया कड़ा संदेश, पढ़ें भाषण की बड़ी बातें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story