कोरोना की चपेट में आई ये सिंगर, ट्विटर पर शेयर किया इमोशन कहा- कभी नहीं…

अमेरिका में पिछले कुछ समय में कोरोना वायरस काफी तेजी से फैला है। कई दिग्गज सितारे इस वायरस की चपेट में आए हैं और कुछ की तो इस वायरस के चलते मौत भी हो चुकी है।  हाल ही में अमेरिकन सिंगर जोई डिफी की कोरोना से मौत की खबर सामने आई।  कोरोना से संक्रमित होने वालों की तादात सारी

Published by suman Published: March 31, 2020 | 8:05 pm

नई दिल्ली: अमेरिका में पिछले कुछ समय में कोरोना वायरस काफी तेजी से फैला है। कई दिग्गज सितारे इस वायरस की चपेट में आए हैं और कुछ की तो इस वायरस के चलते मौत भी हो चुकी है।  हाल ही में अमेरिकन सिंगर जोई डिफी की कोरोना से मौत की खबर सामने आई।  कोरोना से संक्रमित होने वालों की तादात सारी दुनिया में तेजी से बढ़ रही है। अब अमेरिकन सिंगर कैली शोर भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुकी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी साझा की है।

यह पढ़ें…भदोही: पुलिस ने 11 बंग्लादेशियों को पकड़ा, समाजसेवियों ने बांटा भोजन

 

सिंगर ने ट्विटर पर इस बारे में बात करते हुए बताया- मैं पिछले 3 हफ्तों से क्वारनटीन थी और बस ग्रोसरीज के कुछ सामान लेने के लिए ही एक या दो बार बाहर निकलीं होंगी इसके बाद भी में कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हूं। फिलहाल मैं पहले से बेहतर महसूस कर रही हूं मगर मुजे इस बात का सबूत तो मिल ही चुका है कि ये वायरस कितना खतरनाक है। ये देखना काफी फ्रस्टेटिंग है कि इतना सब कुछ होने के बाद भी लोग इस बीमारी को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।

यह पढ़ें…कोरोना वायरसः ईरान में 141 और लोगों की मौत, अब तक 2,898 लोग मारे जा चुके

 

उन्होंने अपनी सेहत के बारे में बात करते हुए कहा- पहले कुछ दिन मेरे लिए काफी कठिन थे। मैंने अपने पूरे जीवन में ऐसा पहले कभी भी महसूस नहीं किया. मेरा पूरा शरीर दर्द में था और मेरा बुखार भी बहुत तेज था। मैं कुछ भी स्मेल करना और टेस्ट करना पूरी तरह से भूल गई हूं. बता दें कि कैली से पहले हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम हैंक्स भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। उनके अलावा रिता विलसन, इडरिस एल्बा जैसे सितारे भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन की मानें तो कोरोना से विश्वभर में अब तक करीब 7 लाख से भी ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं।