×

पीती हैं अपना पेशाब! 61 में भी दिख रही जवान, यकीन नहीं होगा आपको

अमेरिकन सिंगर, सॉन्ग राइटर और एक्ट्रेस मैडोना लुईस चिकोने ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मैडोना आइस बाथ लेते और उसके बाद एक कप यूरिन पीते दिख रही हैं।

Roshni Khan
Published on: 20 Nov 2019 10:39 AM GMT
पीती हैं अपना पेशाब! 61 में भी दिख रही जवान, यकीन नहीं होगा आपको
X

लखनऊ: अमेरिकन सिंगर, सॉन्ग राइटर और एक्ट्रेस मैडोना लुईस चिकोने ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मैडोना आइस बाथ लेते और उसके बाद एक कप यूरिन पीते दिख रही हैं। सिंगर मैडोना ने 17 नवंबर, रविवार को इस वीडियो को पोस्ट किया।

ये भी देखें:अपनी ही बेटी के साथ किया गंदा काम, सौतेले पिता की ये हरकत जान चौंक जाएंगे आप

आइस बाथ क्यों लेती हैं मैडोना

मैडोना फिलहाल म्यूजिकल ईवेंट के लिए 'मैडम एक्स टूर' पर हैं। वीडियो शेयर करते हुए मैडोना ने लिखा-ICE TRAY-NEW DRIP-3:am Ice bath। क्या हम आइस बाथ चैलेंज शुरू कर सकते हैं? 41 डिग्री, चोट का सबसे अच्छा इलाज।" वीडियों में उन्हें परफॉर्मर अहलमलिक विलियम्स के साथ होटल के बाथरूम में देखा जा सकता है।

आइस बाथ के बाद यूरिन पीती हैं मैडोना

वीडियो में आइस बाथ टब से निकलने के बाद पहले वह अपने मोजे निकालती हैं और इसके बाद एक सफेद कप में एक पीले रंग का द्रव्य पदार्थ को पीते नजर आती हैं, जो उनकी इस ट्रीटमेंट का एक हिस्सा है। वो कहती हैं, "बर्फीले पानी से निकलने के बाद यूरिन पीना वाकई बेहद अच्छा है।" सोशल मीडिया पर सिंगर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वैसे ये पहली बार नहीं है, जब मैडोना ने एक मेडिकल ट्रीटमेंट के तौर पर यूरिन का इस्तेमाल किया है। इससे पहले भी पैरों में घाव से ठीक करने के लिए यूरिन का इस्तेमाल कर चुकी हैं।

आपको बता दें कि मडौना अमेरिकन सिंगर, सॉन्ग राइटर और एक्ट्रेस हैं। 61 साल की उम्र में भी उन्होंने खुद को अच्छे से मेंटेन रखा है।

ये भी देखें:एनआरसी पर अमित शाह ने ऐसा क्या कहा? सीएम ममता बनर्जी ने कर दिया पलटवार

बियर ग्रिल्स भी पीते हैं अपना मूत्र

आपको बता दें, डिस्कवरी चैनल पर दिखाए जानें वाला शो मैन वर्सेज वाइल्ड, जिसे बियर ग्रिल्स होस्ट करतें हैं। उन्होंने ने भी अपने शो के एक एपीसोड में अपना मूत्र का सेवन करते हुए दिखाया है। बता दें, इसी साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अगस्त को डिस्कवरी चैनल के मशहूर शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' शो के स्पेशल एपिसोड में बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आए। वहीं बताया जाता है कि अंतरिक्ष में जाने वाले लोगों को अपना ही मूत्र फिल्टर कर के पानी के रूप में पीने के लिए दिया जाता है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story