×

इस सिंगर ने 3 साल तक छुपा रखी ये बात, अब किया इजहार

मखमली और सुरीली आवाज की मल्लिका फेमस  सिंगर मोनाली ठाकुर  ने  अपनी शादी की खबर से फैंस और दोस्तों को झटका दिया है। मोनाली की शादी की खबर फैंस को खुशी देगी तो साथ ही उन्हें काफी हैरान भी करेगी।

suman
Published on: 12 Jun 2020 3:20 AM GMT
इस  सिंगर ने 3 साल तक छुपा रखी ये बात, अब किया इजहार
X

मुंबई : मखमली और सुरीली आवाज की मल्लिका फेमस सिंगर मोनाली ठाकुर ने अपनी शादी की खबर से फैंस और दोस्तों को झटका दिया है। मोनाली की शादी की खबर फैंस को खुशी देगी तो साथ ही उन्हें काफी हैरान भी करेगी। कैसे सिंगर ने इतनी बड़ी खबर सबसे छुपा कर 3 साल तक रख लिया। सिंगर मोनाली शादीशुदा हैं और उनकी शादी 3 साल पहले गई थी। यानि उन्होंने अपनी शादी की खबर को 3 साल तक लोगों से छुपाए रखा। इस बात का खुलासा खुद उनके सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए हुआ है।बता दें मोनाली ने 3 साल पहले माईक रिक्टर से शादी की थी, जो स्विटज़रलैंड के रहने वाले है और एक रेस्ट्रॉटर है।

यह पढ़ें...दोस्त रूस ने चीन का दिया साथ, इस मुद्दे पर भारत से अपनाया अलग रूख

3 साल बाद मोनाली का खुलासा

3 साल बाद मोनाली ने खुद भी खुलासा किया है कि उन्होंने 2017 में शादी की थीं और अपनी शादी को छिपाए रखा क्योंकि उन्होंने ट्रेडिशनल रीति रिवाज से शादी नहीं की थी। उनकी शादी की खबर से कई लोगों को झटका लगेगा क्योंकि किसी भी दोस्त को इस बारे में पता नहीं था और ना ही उन्हें शादी में बुलाया गया था। हम इसके बारे में लोगों को बताने में देरी करते रहे और तीन साल बीत गए।

मोनाली ने ये भी कहा कि अब सच जानकर लोग उनसे नाराज भी होंगे। बहुत गाली भी देंगे। लोगों से लेकिन उन्हें लगता है कि जब हम शादी का फंक्शन रखेंगे और लोगों को इसके लिए बुलाएंगे, तब सभी खुश हो जाएंगे। हालांकि उन्होंने अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं किया है क्योंकि वे चीजों के सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं।

यह पढ़ें...पत्नी के निधन पर एक शख्स ने सोनू सूद से मांगी मदद, तो एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

मुलाकात और प्रपोजल के बारे में भी बताया

मोनाली ने यह भी बताया कि वो माइक रिचर से स्विटजरलैंड में मिली थीं। वो दोस्त बन गए।उनके परिवार के भी काफी नजदीक आ गई। माइक ने मुझे पेड़ के नीचे उसी जगह प्रपोज किया जब हम दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। 2016 में क्रिसमस की ठंडी शाम को उसके प्रपोज पर मैंने हां में जवाब दिया। बता दें मोनाली ने ये मोह मोह के धागे, संवार लूं जैसे गानों के लिए काफी मशहूर हैं और बॉलीवुड में कई फिल्मों में अपने गानों को लेकर सुपरहिट हो चुकी हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story