×

एकता कपूर के बर्थडे पर स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर लिखा ये भावुक पोस्ट

भारतीय टेलीविजन का चर्चित नाम एकता कपूर के जन्मदिन पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक भावुक पोस्ट शेयर की है। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 7 जून को एकता कपूर का जन्मदिन है।

Vidushi Mishra
Published on: 8 Jun 2019 4:34 AM GMT
एकता कपूर के बर्थडे पर स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर लिखा ये भावुक पोस्ट
X

मुम्बई: भारतीय टेलीविजन का चर्चित नाम एकता कपूर के जन्मदिन पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक भावुक पोस्ट शेयर की है। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 7 जून को एकता कपूर का जन्मदिन है। इस मौके पर बॉलीवुड स्टार्स और टीवी कलाकारों की तरफ से एकता कपूर को ढेरों बधाइयों दी जा रही हैं।

यह भी देखें... CM योगी आदित्यनाथ ने 27 IPS अफसरों के किए तबादले, STF को 4 भागों में बांटा

एकता कपूर ने बालीजी टेलीफिल्म के बैनर तले कई सफल और लोकप्रिय टीवी धारावाहिकों को प्रोड्यूसर किया है। जिसमें से ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कसौटी जिंदगी की’, जैसे धारावाहिक दर्शकों में काफी लोकप्रिय रही हैं। स्मृति ईरानी ने एकता कपूर के 44 वें जन्मदिन के अवसर पर अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में पोस्ट शेयर कर बधाई दी।

स्मृति ने लिखा, ‘आपने अपनी मुस्कान से हमारे जीवन को उज्ज्वल किया, आपने हमेशा हमारा साथ दिया, चाहे लड़ाई कितनी भी कठिन क्यों न रही हो, आपका विश्वास रहा है कि समय हर जख्म को भर देता है, आपका विश्वास है कि ईश्वर न्याय करेगा और हमारी परेशानियों को समाप्त करेगा, जिंदगी के कठिन समय में आपने ईश्वर से हमारे लिए प्रार्थाना की, हमारे ईरानी परिवार में आपके बारे में और बहुत कुछ है कहने को, लेकिन उनके लिए शब्द नहीं हैं। हप्पी बर्थडे एकता कपूर।

यह भी देखें... PM मोदी मालदीव से पहले केरल में, करेंगे 5000 साल पुराने गुरुवायूर मंदिर के दर्शन

मौनी रॉय ने किया बर्थडे विश

स्मृति के अतिरिक्त और बॉलीवुड स्टार्स ने भी एकता कपूर को बर्थडे विश किया है। हाल ही में सिनेमा जगत में कदम रखने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो गैलरी शेयर कर एकता कपूर को बर्थडे विश किया है। उल्लेखनीय है कि मौनी रॉय एकता कपूर के सीरियल में नागिन का किरदार निभाई हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story