×

एक साथ रिलीज होगी इतनी फिल्में, दिसंबर महीना होगा धमाकेदार

हर हफ्ते, हर महीने बहुत सी फिल्म रिलीज होती है। बहुत सी फिल्म दर्शकों को पसंद आती है तो कई फिल्म पिट भी जाती है।

Roshni Khan
Published on: 26 Nov 2019 4:32 AM GMT
एक साथ रिलीज होगी इतनी फिल्में, दिसंबर महीना होगा धमाकेदार
X

मुंबई: हर हफ्ते, हर महीने बहुत सी फिल्म रिलीज होती है। बहुत सी फिल्म दर्शकों को पसंद आती है तो कई फिल्म पिट भी जाती है। वैसे तो बॉलीवुड के लिए हर महीना अच्छा होता है, लेकिन इस साल का दिसंबर दर्शकों के लिए और भी खास होगा। इस बार दिसंबर में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है। तो आइए आज हम आपको बताते हैं कुछ इन्हीं फिल्मों पर चर्चा करते हैं।

ये भी देखें:वो दर्द जो कभी नहीं भूलेगा देश, जानें 26/11 की दर्दनाक कहानी सुन कांप जाएगी रुह

पानीपत

फिल्म पानीपत में अर्जुन के अलावा संजय दत्त और कृति सेनन नजर आएंगी। फिल्म की कहानी मराठा साम्राज्य की अहमद शाह अब्दाली से जंग की कहानी है। ये फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।

पति, पत्नी और वो

फिल्म पति, पत्नी और वो भी 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। इसमें कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म के डायरेक्टर मुद्दसर अजीज हैं। फिल्म 1978 की फिल्म पति, पत्नी और वो का रीमेक है।

फिल्म मर्दानी

Mardaani 2 का Trailer

13 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी फिल्म मर्दानी 2। मर्दानी 2 में लीड रोल में रानी मुखर्जी नजर आएंगी। फिल्म में रानी पुलिस ऑफिसर शिवानी रॉय की भूमिल निभा रही है। फिल्म में वह सीरियल रेपिस्ट को गिरफ्तार करती हैं।

फिल्म द बॉडी

13 दिसंबर को ही इमरान हाशमी और ऋषि कपूर की फिल्म द बॉडी भी रिलीज होगी। ये स्पेनिश फिल्म El Cuerpo (2012) का रीमेक है। फिल्म की स्टोरी ड्रामा बेस्ड है। द बॉडी के डायरेक्टर जीतू जोसेफ हैं।

फिल्म दबंग 3

20 दिसंबर 2019 को सलमान खान की फिल्म दबंग 3 रिलीज होगी। फिल्म में सलमान खान पुलिस ऑफिसर का रोल निभा रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा हैं। ये दबंग का तीसरा पार्ट है और इसमें भी सलमान बतौर चुलबुल पांडे नजर आएंगे।

ये भी देखें:महाराष्ट्र LIVE: होगा फ्लोर टेस्ट या फिर कुछ और? सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

फिल्म गुड न्यूज

अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म गुड न्यूज 27 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता हैं। फिल्म की कहानी IVF के जरिए पैरेंट्स बनने पर है। सभी स्टार्स अपने अलग-अलग अंदाज से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story