×

Sofia Ansari: रेड ड्रेस पहन सोफिया ने ढाया कहर, वीडियो देख फैंस का छूटा पसीना

Sofia Ansari: सोशल मीडिया पर सोफिया अंसारी ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखात हैं सोफिया का ये वीडियो।

Ruchi Jha
Published on: 2 May 2023 7:58 AM GMT
Sofia Ansari: रेड ड्रेस पहन सोफिया ने ढाया कहर, वीडियो देख फैंस का छूटा पसीना
X
Sofia Ansari (Image Credit: Instagram)

Sofia Ansari: सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी सोफिया अंसारी आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। अभी हाल ही में सोफिया का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें वह बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही थीं, लेकिन शायद उनकी इस बोल्डनेस के कारण ही उनका ये वीडियो डिलीट कर दिया गया! लेकिन सोफिया रुकने वालो में से कहां हैं? तभी तो सोफिया ने अपना एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह काफी ज्यादा हॉट एंड बोल्ड लग रही हैं।

रेड ड्रेस में सोफिया अंसारी ने ढाया कहर

दरअसल, सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सोफिया रेड कलर की मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं। अपने लुक को कंप्लीट करते हुए सोफिया ने अपने बालों को खुला रखा है और मिनिमल मेकअप किया हुआ है। वीडियो में सोफिया की अदाएं देख उनके फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। सोशल मीडिया पर सोफिया का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

फैंस को पसंद आ रहा है सोफिया का ये वीडियो

अब जैसे ही सोफिया ने अपना ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, फैंस ने कमेंट की लाइन लगा दी। जहां एक यूजर ने लिखा, 'आप सोफिया जी वाकई किसी दिन अपनी इन अदाओं से हमे मार दोगी।' तो किसी ने कमेंट किया, 'आपका ये लुक देखकर तो मैं मदहोश हो गया हूं।' एक ने कमेंट किया, 'आप रहती कहां हो मुझे बता दो। मैं आपसे मिलना चाहता हूं।' तो एक लिखा, 'मैं भी आपकी तरह हॉट बनना चाहती हूं।'

डिलीट हुआ सोफिया का बोल्ड वीडियो

जैसा की हमने आपको बताया की सोफिया के अकाउंट से उनका एक बोल्ड वीडियो डिलीट कर दिया गया है, जो उन्होंने हाल ही में शेयर किया था। इस वीडियो में सोफिया ग्रीन कलर के ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिख रही थीं। इस ट्रांसपेरेंट ड्रेस के नीचे उन्होंने ब्लैक बिकिन पहनी हुई थी, जो साफ नजर आ रही थी। वीडियो में सोफिया 'DJ Tommy' के गाने पर डांस करती नजर आ रही थी और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज देती दिख रही थीं। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

हालांकि, इससे पहले सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इसी ग्रीन ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं, लेकिन यह तस्वीरें अभी भी सोफिया के अकाउंट पर हैं। इन्हें डिलीट नहीं किया गया है। लेकिन इस ड्रेस में सोफिया ने जो वीडियो शूट किया था, उसे जरूर डिलीट कर दिया गया है। हालांकि, यह वीडियो सोफिया ने डिलीट किया है या इंस्टाग्राम की तरह से इस वीडियो को डिलीट किया गया है यह कोई नहीं जानता।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story