×

Sakshi Chopra: साक्षी चोपड़ा की हॉटनेस के आगे नहीं टिक पाईं उर्फी-सोफिया अंसारी, बोल्ड वीडियो देख छूट जायेंगे पसीने

Sakshi Chopra Video: आज के समय में इंटरनेट की दुनिया के जरिए बहुत से लोग नेम और फेम हासिल कर रहें हैं। वहीं कुछ लोग तो ऐसे भी हैं जो सोशल मीडिया के जरिए अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस दिखाकर यूजर्स को अपना दीवाना बना रहें हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 2 Jun 2023 2:49 PM GMT
Sakshi Chopra: साक्षी चोपड़ा की हॉटनेस के आगे नहीं टिक पाईं उर्फी-सोफिया अंसारी, बोल्ड वीडियो देख छूट जायेंगे पसीने
X
Sakshi Chopra (Photo- Social Media)
Sakshi Chopra Video: आज के समय में इंटरनेट की दुनिया के जरिए बहुत से लोग नेम और फेम हासिल कर रहें हैं। वहीं कुछ लोग तो ऐसे भी हैं जो सोशल मीडिया के जरिए अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस दिखाकर यूजर्स को अपना दीवाना बना रहें हैं, इस लिस्ट में जो सबसे पहला नाम आता है वह है सोफिया अंसारी का। जी हां!! सोफिया अंसारी अपनी हॉट अदाएं दिखाकर ही इस मुकाम पर पहुंच चुकीं हैं कि आज उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है।

चर्चा में आ चुकीं हैं साक्षी चोपड़ा

उर्फी जावेद और सोफिया अंसारी का नाम सोशल मीडिया स्टार की लिस्ट में शामिल था ही, वहीं अब दोनों को कड़ी टक्कर देने एक और मॉडल आ चुकीं हैं, दरअसल हम बात साक्षी चोपड़ा की कर रहें हैं। साक्षी चोपड़ा धीरे-धीरे कर बेहद पॉपुलर हो चुकीं हैं और अब तो उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ रही है। उर्फ जावेद और सोफिया अंसारी की तरह ही साक्षी चोपड़ा का हर पोस्ट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और चर्चा का विषय बना हुआ है।

उर्फी जावेद और सोफिया अंसारी की तरह बेहद हॉट हैं साक्षी चोपड़ा

साक्षी चोपड़ा की तस्वीरों और वीडियोज को देखने के बाद कहना गलत नहीं होगा कि वह आने वाले समय में सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद और सोफिया अंसारी से आगे निकलने वाली हैं। जैसा कि आप सब जानते हैं कि उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल के चलते सुर्खियां बटोरती हैं, जबकि सोफिया अंसारी अपने हॉट वीडियो और तस्वीरों के चलते चर्चा में रहती हैं, वहीं अब साक्षी चोपड़ा अपने ड्रेसिंग स्टाइल के साथ ही अपने हॉटनेस को लेकर भी लाइमलाइट में आ जाती हैं। साक्षी चोपड़ा की हर अदा पर लोग मर मिटते हैं।

बोल्ड वीडियो से भरा पड़ा है साक्षी चोपड़ा को इंस्टाग्राम अकाउंट

साक्षी चोपड़ा इन दिनों पूरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तहलका मचाए हुए हैं। वे जैसे ही कोई पोस्ट साझा करती हैं, वह मिनटों में वायरल हो जाता है। अगर आप उनका इंस्टाग्राम अकाउंट चेक करेंगे तो आपको उनका एक से एक बेहद हॉट और बोल्ड अंदाज देखने को मिलेगा। शर्त लगा लीजिए, यकीनन उनका प्रोफाइल देखते ही आप उनके फैन बन जाएंगे। उनके हर पोस्ट में आपको हॉटनेस और बोल्डनेस भर-भर के देखने को मिलेगी।

जानिए! कौन हैं साक्षी चोपड़ा

साक्षी चोपड़ा का नाम इन दिनों लगातार चर्चा में बना हुआ है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह कौन हैं। दरअसल साक्षी चोपड़ा मशहूर निर्माता रामानंद सागर जी की परपोती हैं। साक्षी लॉस एंजिलिस, कैलिफोर्निया में रहती हैं, वह एक मॉडल तो हैं ही, साथ ही एक सिंगर भी हैं, उनका यूट्यूब चैनल भी है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story