Sofia Ansari: रिवीलिंग ड्रेस में ही नहीं बल्कि साड़ी में भी पटाखा क्वीन लगती हैं सोफिया अंसारी, ये तस्वीरें हैं गवाह

Sofia Ansari Saree Look: सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी अपने पोस्ट के जरिए बवाल मचाती रहती हैं, एक बार जो उनकी हॉट तस्वीरों का दीदार करले, फिर तो वह उनका फैन ही बन जाता है।

Shivani Tiwari
Published on: 16 May 2023 12:13 PM GMT
Sofia Ansari: रिवीलिंग ड्रेस में ही नहीं बल्कि साड़ी में भी पटाखा क्वीन लगती हैं सोफिया अंसारी, ये तस्वीरें हैं गवाह
X
Sofia Ansari Hot Photo (Image Credit- Social Media)
Sofia Ansari Saree Look: सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी अपने पोस्ट के जरिए बवाल मचाती रहती हैं, एक बार जो उनकी हॉट तस्वीरों का दीदार करले, फिर तो वह उनका फैन ही बन जाता है। अपनी हॉटनेस से वह अच्छे अच्छों का बुरा हाल कर देती हैं। सोफिया अपने हॉट और बोल्ड लुक्स के लिए काफी पॉपुलर हो चुकी हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह सिर्फ रिवीलिंग ड्रेस में ही नहीं बल्कि साड़ी में भी कयामत ढाती हैं अगर आपको यकीन नहीं है तो यहां देखिए साड़ी में उनकी कुछ हॉट तस्वीरें।

साड़ी में भी कयामत ढाती हैं सोफिया अंसारी

सोशल मीडिया स्टार सोफिया अंसारी का हर लुक चर्चा में बना रहता है, वो चाहे ट्रेडिशनल लुक हो, वेस्टर्न लुक हो यह फिर बेहद ही रिवीलिंग लुक। वैसे तो ज्यादातर सोफिया का हॉट और बोल्ड अंदाज ही देखने को मिलता है, उनकी नशीली अदाएं देख लोग अपना आपा खो बैठते हैं, लेकिन अब उन्होंने साड़ी में भी अपनी बेहद मदहोश करने वाली अदाएं दिखाईं हैं, जिसकी वजह से इंटरनेट का पारा हाई हो गया है।

सोफिया ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में साड़ी में अपना एक से एक रूप दिखाया है, जो शायद ही आपने इससे पहले देखा हो। सोफिया की ये तस्वीरें गवाह हैं कि एक्ट्रेस सिर्फ रिवीलिंग ड्रेस में ही नहीं बल्कि साड़ी मे भी कहर ढाती हैं।

सोफिया अंसारी के साड़ी लुक के दीवाने हुए फैंस

सोफिया अंसारी हॉटनेस में किसी से पीछे नहीं हैं बल्कि वह हमेशा ही दो कदम आगे रहती हैं। मालूम हो कि अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस की वजह से सोफिया अंसारी इंडस्ट्री की कई हॉट एक्ट्रेसेज को भी पीछे छोड़ चुकी हैं, फैंस के बीच सोफिया को लेकर दीवानगी इस कदर बढ़ती जा रही है, जो कि सोशल मीडिया पर साफ दिख रहा है, जी हां!! सोफिया की फैन फॉलोइंग का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है।

फिलहाल सोफिया अंसारी के साड़ी लुक की बात करें तो उन्होंने साड़ी में अपनी 10 तस्वीरें शेयर की हैं जो एक से बढ़कर एक हैं। इन तस्वीरों में सोफिया डीप नेक ब्लाउज के साथ कयामत ढाती नजर आ रहीं हैं। साड़ी लुक में भी फैंस सोफिया की इन तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहें हैं। उनकी हर तस्वीरों को फैंस और फॉलोअर्स बार-बार निहार रहें हैं, वहीं कमेंट बॉक्स में भी यूजर्स सोफिया के साड़ी लुक की तारीफ किए बिना रह नहीं पा रहें हैं।

साड़ी में फ्लांट की अपनी परफेक्ट अदाएं

सोफिया फिटनेस क्वीन भी हैं, अपनी अदाओं का जादू लाखों लोगों पर चला रहीं सोफिया अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए जिम मे घंटों पसीने बहाती हैं। उन्होंने साड़ी में अपना एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह अपनी परफेक्ट अदाएं फ्लांट कर रहीं हैं। ब्लू कलर की साड़ी में अपना दिलकश अंदाज दिखा सोफिया ने फैंस के पसीने छुड़ा दिए हैं।

देखें वीडियो -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story