Sofia Ansari Photos: सोफिया अंसारी ने अपने फैंस से पूछी ऐसी बात, आखिरकार आपका क्या होगा जवाब?

Sofia Ansari New Post: सोशल मीडिया स्टार सोफिया अंसारी इंटरनेट की दुनिया में राज कर रहीं हैं। वह आए दिन अपने पोस्ट से सोशल मीडिया पर तूफान मचाती रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 23 April 2023 5:19 PM GMT (Updated on: 23 April 2023 5:26 PM GMT)
Sofia Ansari Photos: सोफिया अंसारी ने अपने फैंस से पूछी ऐसी बात, आखिरकार आपका क्या होगा जवाब?
X
Social media star Sofia Ansari (Photo- Social Media)
Sofia Ansari New Post: सोशल मीडिया स्टार सोफिया अंसारी इंटरनेट की दुनिया में राज कर रहीं हैं। वह आए दिन अपने पोस्ट से सोशल मीडिया पर तूफान मचाती रहती हैं। हर दिन उनके फैंस बेसब्री उनके पोस्ट का इंतजार करते बैठे रहते हैं और जैसे ही कोई नया पोस्ट सामने आता है, फैंस और फॉलोअर्स धड़ल्ले से कमेंट बॉक्स में टूट पड़ते हैं।

सोफिया ने शेयर की नई तस्वीरें

ईद के दिन सोफिया ने अपना बेहद बोल्ड वीडियो शेयर कर फैंस को शॉक कर दिया था, और अब आज फिर सोफिया ने अपनी दिलकश अदाओं का दीदार कराया है। उन्होंने अपनी कुछ बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

अपने नए पोस्ट के जरिए सोफिया ने किया सवाल

सोफिया के नए पोस्ट की बात करें तो उन्होंने अपनी कुल 6 तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में किसी में वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहीं हैं तो किसी में अपना ग्लैमरस लुक दिखाया है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "कौन से कलर में मैं आप लोगों को ज्यादा अच्छी लगती हूं? रेड और ब्लैक।"

सोफिया के लुक की बात करें तो वह दो तरह के लुक में दिखाई दे रहीं हैं। उनका पहला लुक स्कर्ट और ब्लाउज का है, जबकि दूसरे लुक में कैजुअल पैंट और बेहद रिवीलिंग ब्लैक कलर का टॉप पहना हुआ है।
यहां देखें तस्वीरें

ईद के दिन सोफिया ने शेयर किया था हॉट वीडियो

सोफिया अंसारी अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर खूब चर्चा बटोरती हैं। उन्होंने बीते दिन अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया था। दरअसल उस वीडियो में सोफिया कैमरे के सामने ही अपना ईद का आउटफिट पहन रहीं हैं। हालांकि उनका ईद लुक बेहद प्यारा लग रहा था। उस वीडियो के साथ सोफिया ने अपने चाहने वालों को ईद की बधाई भी दी थी। सोफिया ने कैप्शन में लिखा था, "ईद मुबारक।"

सोफिया अंसारी का हर पोस्ट बटोरता है सुर्खियां

सोफिया अंसारी अपने पोस्ट से इंटरनेट पर हलचल पैदा कर देती हैं। कभी अपने हॉट डांस मूव्स से तो कभी अपनी कातिल अदाएं दिखा सोफिया सारी लाइमलाइट लूट ले जाती हैं। कभी-कभी तो सोफिया अपने बेहद हॉट पोस्ट से फैंस की धड़कने तेज कर देती हैं, वहीं फैंस भी सोफिया के पोस्ट से नजरें नहीं हटा पाते। सोशल मीडिया स्टार सोफिया अंसारी का हर पोस्ट चर्चा में आ जाता है और इंटरनेट पर सनसनी मचा देता है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story