×

Urfi Javed: माधुरी दीक्षित की वजह से उर्फी जावेद की हुई बेइज्जती, पोस्ट के जरिए निकाली भड़ास

Urfi Javed News: फैशन क्वीन उर्फी जावेद को आज किसी खास पहचान की जरूरत नहीं है। दुनिया के कोने-कोने में लोग उनकी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से उन्हें जानते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 8 May 2023 11:39 AM GMT (Updated on: 8 May 2023 11:53 AM GMT)
Urfi Javed: माधुरी दीक्षित की वजह से उर्फी जावेद की हुई बेइज्जती, पोस्ट के जरिए निकाली भड़ास
X
Urfi Javed (Photo- Social Media)
Urfi Javed News: फैशन क्वीन उर्फी जावेद को आज किसी खास पहचान की जरूरत नहीं है। दुनिया के कोने-कोने में लोग उनकी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से उन्हें जानते हैं। उर्फी जावेद एक ऐसी अभिनेत्री बन चुकी हैं जो अपने काम की वजह से नहीं बल्कि अपने फैशन की वजह से पॉपुलर हुई हैं, हालांकि कभी-कभी उनका यही फैशन उनके लिए मुसीबत खड़ा कर देता है।

उर्फी जावेद की हुई बेइज्जती

बीती रात को मुंबई में GEA 2023 अवॉर्ड फंक्शन का ग्रैंड आयोजन किया गया, जहां बॉलीवुड सितारों से लेकर टेलीविजन जगत की कई हस्तियों से शिरकत की। सभी सितारों ने इवेंट में अपना जलवा बिखेरा, वहीं उर्फी जावेद ने अब इस इवेंट को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। जी हां! अभिनेत्री ने उन्हें बताया कि पहले इन्हें इस इवेंट में इनवाइट किया गया और फिर इवेंट के लास्ट मिनट पर कॉल कर मना कर दिया गया।

माधुरी दीक्षित बनीं वजह

उर्फी ने साथ ही यह भी खुलासा किया कि उन्हें इवेंट में इनवाइट न करने की पीछे की वजह माधुरी दीक्षित हैं। फैशनिस्टा क्वीन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर GEA 2023 अवॉर्ड फंक्शन से रिलेटेड यह आपबीती सुनाई। उन्होंने माधुरी दीक्षित की एक तस्वीर शेयर की और उसके ऊपर लिखा, "इस इवेंट की मजेदार बात यह है कि वे मेरी टीम तक पहुंचे, मुझे इनवाइट किया, और मैंने इनविटेशन एक्सेप्ट किया, सारे प्लान कैंसल किए, अपना आउटफिट अरेंज किया, आखिरी टाइम पर उन्होंने मेरी टीम से कहा कि अब मैं इनवाइटेड नहीं हूं। जब मैंने वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि मैं माधुरी दीक्षित की गेस्ट लिस्ट में नहीं हूं (कितना अजीब कारण है)। भाई !! मैं मर नहीं रही कहीं जाने के लिए, लेकिन आखिरी समय पर इनवाइट करके किसी से न आने के लिए कहना। थोड़ी हिम्मत जुटाओ या मुझसे उधार ले लो."

उर्फी जावेद ने कंगना रनौत का किया सपोर्ट

उर्फी अपने खिलाड़ी हुए इस बिहेवियर से काफी दुखी हैं, उन्हें अब समझ में आ गया कि कंगना रनौत क्यों इस तरह बेबाक हो गईं हैं। उन्होंने बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को सपोर्ट करते हुए भी एक ट्वीट किया हैं। उर्फी ने अपने नेक्स्ट ट्वीट में लिखा, "मैं धीरे-धीरे समझ रहीं हूं कि कंगना रनौत जिस तरह से बिहेव करती हैं उसकी वजह क्या है। जब तुम किसी गैंग का शिकार होते हो, तो तुम बहुत ही मजबूती के साथ आगे बढ़ते हो।।" कंगना को टैग करते हुए उर्फी ने लिखा ऐसे ही आगे बढ़ते रहो क्वीन।

फैशन की वजह से कई और मुसीबतों का शिकार हो चुकी हैं उर्फी जावेद

यह पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद को अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से मुसीबतों का सामना करना पड़ा हो, वह कई बार ऐसी मुश्किलों में फंस चुकी हैं, जिसका भी जिक्र वो सोशल मीडिया पर कर चुकी हैं। हाल ही की बात है उर्फी ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि उन्हें उनके ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से एक रेस्टोरेंट में जगह नहीं दी गई थी। यही नहीं उनके फैशन की वजह से ही मुंबई जैसे शहर में उन्हें कोई अपना घर देने को तैयार नहीं था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story