×

फंसे सलमान के भाई: अरबाज- सोहेल पर मुंबई सरकार का सख्त कदम, रहेंगे बंद

तीनों को क्वारनटीन की अवधि पूरी करने के बाद इन्हें आरटी पीसीआर परिक्षण भी करना होगा। ये परिक्षण इसलिए किया जाएगा जिससे कि तीनों में कोई कोरोना के लक्षण तो नहीं है।

Shraddha Khare
Published on: 5 Jan 2021 9:59 AM GMT
फंसे सलमान के भाई: अरबाज- सोहेल पर मुंबई सरकार का सख्त कदम, रहेंगे बंद
X
फंसे सलमान के भाई: अरबाज- सोहेल पर मुंबई सरकार का सख्त कदम, रहेंगे बंद photos (social media)

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर सोहेल खान, अरबाज खान और सोहेल खान के बेटे निर्वाण खान को मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने देर रात क्वारनटीन के लिए भेज दिया है। इन तीनों को बांद्रा वेस्ट में ताज लैंड्स होटल में क्वारनटीन किया गया है। आपको बता दें कि इन तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी जिसके बाद बीएमसी अधिकारियों ने कहा कि इन तीनों को क्वारनटीन की पूरी अवधि करनी होगी। और इसके बाद आरटी पीसीआर परिक्षण किया जाएगा।

आरटी पीसीआर परिक्षण

आपको बता दें कि इन तीनों को क्वारनटीन की अवधि पूरी करने के बाद इन्हें आरटी पीसीआर परिक्षण भी करना होगा। ये परिक्षण इसलिए किया जाएगा जिससे कि तीनों में कोई कोरोना के लक्षण तो नहीं है। इसके साथ बीएमसी ने यह भी कहा है कि इन तीनों को अपना रहना और टेस्ट कराने का खर्च खुद ही देना होगा। इसके साथ बीएमसी कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग पर भी काम कर रही है।

बीएमसी को दी झूठी जानकारी

आपको बता दें कि इन तीनों पर बीएमसी पर झूठी जानकारी देने का आरोप है। ये लोह 25 दिसंबर को UAE से मुंबई लौटे थे। इन्होंने बीएमसी से यह शपथ पत्र दिया था कि वह खुद को ताज होटल में क्वारनटीन करेंगे लेकिन अरबाज खान, सोहेल खान और निर्वाण खान अपने घर मुंबई चले गए। कोविड को लेकर अभी भी मुंबई में कोरोना केस पॉजिटिव आ रहे हैं। इसलिए बीएमसी और मुंबई पुलिस अधिकारीयों ने FIR दर्ज कर दी थी।

ये भी पढ़ें…सिंगर आशा भोसले का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, कई घंटो बाद हो पाया रीस्टोर

arbaj khan

महाराष्ट्र सरकार कोरोना पर बरत रही सतर्कता

कोरोना का खतरा अभी कम नहीं हुआ है ऐसे में महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी ऐसे मामलों को लेकर अपनी सतर्कता बरत रही है। आपको बता दें कि बीएमसी ने इन तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी है। इससे सोहेल और अरबाज की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। इससे पहले भी स्टार्स को मास्क ना लगाने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा चुका है।

ये भी पढ़ें…उदय चोपड़ा ने कई हिट फिल्मों में किया काम, नहीं कमा पाए पिता-भाई जैसा नाम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story