×

सोनम का बड़ा खुलासा: बताया पिता अनिल कपूर का सच, सोच में पड़ गया हर कोई

इस बात पर सोनम से जब उनसे उनके पति के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उनके पति उनके पिता की तरह है। आपको बता दें कि सोनम और उनके पिता के बीच रिश्ते काफी अच्छे हैं।

Newstrack
Published on: 12 Nov 2020 10:55 AM GMT
सोनम का बड़ा खुलासा: बताया पिता अनिल कपूर का सच, सोच में पड़ गया हर कोई
X
सोनम का बड़ा खुलासा: बताया पिता अनिल कपूर का सच, सोच में पड़ गया हर कोईphoto (social media)

मुंबई : पिता के लिए उनकी बेटियां परी होती है। इस बात पर कोई शक नहीं कर सकता है। आज बॉलिवुड की एक पिता और बेटी की जोड़ी के बारे में बात करेंगे। आपको बता दें कि ये जोड़ी सोनम कपूर और अनिल कपूर की है। अभी हाली में एक इंटरव्यू में सोनम कपूर से उनके पिता की 52 वर्ष की उम्र को लेकर सवाल किया गया। आपको बता दें कि इस बात पर सोनम कपूर ने कहा मेरे पापा की उम्र 52 वर्ष से कहीं ज्यादा है वो अपनी उम्र को लेकर झूठ बोलते है। इस बात को सुनकर काफी लोग हैरान हो गए।

बेटियों के लिए उनके पिता रोल मॉडल

बेटियों के लिए पिता हमेशा उनके हीरो होते हैं। यह बात तो सच है। लड़कियों के लिए उनके पिता रोल मॉडल होते हैं। इस बात पर सोनम से जब उनसे उनके पति के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उनके पति उनके पिता की तरह है। आपको बता दें कि सोनम और उनके पिता के बीच रिश्ते काफी अच्छे हैं। अनिल कपूर के उनके पत्नी और बेटो से बीच रिश्ते काफी अच्छे है लेकिन बेटियों के प्रति सबसे ज्यादा देखभाल करना उनका पहला कर्तव्य है।

बेटी और पिता के बीच एक अटूट रिश्ता

बेटी और पिता की बात की जाए तो यह एक ऐसा रिश्ता है जिसमें हर लड़की अपने पिता जैसा पार्टनर चाहती है। बेटियों के लिए पिता एक ऐसा व्यक्ति होता है जिसे वह बचपन से देखी रहती है। उनकी हर अच्छाई और हर बुराई को बहुत अच्छे से जानती है। उनके साथ अपने बचपन की हर याद को बिताया होता है। ज्यादातर लड़कियां अपने पिता को ज्यादा मानती है। पिता को अपनी बेटियों के बारे में सारी बात उनके बिन कहे ही पता चल जाती है।

ये भी पढ़ें…योगी के गिफ्ट बास्केट में खास ‘लक्ष्मी-गणेश’, देंगे राष्ट्रपति, PM समेत इन दिग्गजों को

बेटी और पिता के बीच का रिश्ता

बेटी और पिता के बीच एक अटूट रिश्ता होता है। जिसे दुनिया का सबसे प्यारा रिश्ता कहा जाता है। बेटियों के लिए उनके पिता किसी सुपर हीरो से कम नहीं होते हैं। आपको बताते है बॉलिवुड में ऐसे बेटी और पिता के प्यारे से रिश्ते के बारे में जो काफी चर्चित है। आलिया और महेश भट्ट, सोनम और अनिल कपूर , कपिल और उनकी छोटी सी बेटी का रिश्ता ऐसे बॉलिवुड में कई सेलिब्रेटी है जिनके पिता और बेटियों के रिश्ते काफी अच्छे हैं।

ये भी पढ़ें…सरकार का बड़ा दावा: इतने बेरोजगारों को दी नौकरी, शेयर किए ये आंकड़े

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story