गरीब बहनों की खेत में जुताई करते वीडिया वायरल, सोनू सूद ने घर भेज दिया ट्रैक्टर

अभिनेता सोनू सूद की एक और दरियादिली सामने आयी है। उन्होंने हाल ही में अपने वादे को मिभाते हुए कुछ ही घंटो के भीरत आंध्रप्रदेश के एक गरीब किसान के परिवार के घर ट्रैक्टर पहुंचा दिया है।

नई दिल्ली: अभिनेता सोनू सूद की एक और दरियादिली सामने आयी है। उन्होंने हाल ही में अपने वादे को मिभाते हुए कुछ ही घंटो के भीरत आंध्रप्रदेश के एक गरीब किसान के परिवार के घर ट्रैक्टर पहुंचा दिया है।

ये भी पढ़ें: पैसा वसूल ट्रेन यात्रा: रेलवे देगा ऐसी लग्जरी सुविधाएं, सफर होगा इतना आरामदायक

सोनू सूद ने पूरा किया वादा

दरअसल, सोशल मीडिया पर गरीब किसान परिवार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था। वीडियो आंधप्रदेश का बताया जा रहा था। वीडियो में दो बहनें हाथ से ही खेत जोट रही थीं। गरीब किसान के पास इतने पैसे ही नहीं थे कि वो बैल किराए पर ले सके, इसलिए बेटियों से खेत जुतवा रहा था। वीडियो में लड़कियां जिस मेहनत से खेत को जोत रही थीं, वो देख सभी का दिल पिघल गया। सोनू सूद ने आगे आकर इस परिवार की मदद करने का ऐलान कर दिया था। जिसके कुछ ही घंटो में उन्होंने गरीब परिवार के घर ट्रैक्टर भिजवा दिया।

ये भी पढ़ें: BJP नहीं ले पा रही सियासी लाभ, ये है वजह, जानें-आखिर क्या चाहता है वसुंधरा गुट

गरीब किसान की तारीफ

बता दें कि सोनू सूद ने चित्तूर के गरीब किसान नागेश्वर राव को ब्रैंड न्यू ट्रैक्टर भिजवाया है। आंध्रप्रदेश के एक गांव में रहने वाले नागेश्वर के घर पर इस ट्रैक्टर की डिलीवरी हुई है। ये स्पेशल गिफ्ट पाने के बाद नागेश्वर राव ने सोनू सूद का शुक्रिया अदा किया। तारीफ करते हुए नागेश्वर राव ने कहा कि रील लाइफ में सोनू भले ही विलेन हों लेकिन रियल लाइफ में वे हमारे लिए हीरो हैं। मैं और मेरा परिवार सोनू की इस मेहरबानी के लिए उन्हें नमन करता है।

ये भी पढ़ें: 24 घंटे में दो बार आया ‘हन्ना तूफान’, मचाई भारी तबाही, अभी तक बंद नहीं हुई बारिश

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App