×

'तांडव' पर देश भर में बवाल: BJP नेता बोले- 'सॉरी से काम नहीं चलेगा, जेल भेजेंगे'

बीजेपी नेता राम कदम ने कहा, 'पिछले 5 घंटों से अमेज़न के साथ हमारी लगातार बातचीत का नतीजा ये रहा उन्हें माफी मांगने के लिए मजबूर होना पड़ा है, लेकिन आपको स्पष्ट करना चाहते हैं कि उनकी माफी पर्याप्त नहीं है।

Aditya Mishra
Published on: 19 Jan 2021 7:02 AM GMT
तांडव पर देश भर में बवाल: BJP नेता बोले- सॉरी से काम नहीं चलेगा, जेल भेजेंगे
X
बीजेपी मीडिया इकाई के प्रमुख विश्वास पाठक ने कहा कि उद्धव ठाकरे को तुरंत एक्शन लेने की जरूरत है। उन्होंने कहा। 'शिवसेना हिंदुत्व का मुद्दा भूल गई है।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और निर्देशक अली अब्बास जफर की नई वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है।

इस वेब सीरीज के निर्माताओं पर भगवान राम, नारद और शिव के अपमान के आरोप लग रहे हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर लगातार इसे बैन करने की मांग उठ रही है।

वहीं, अब इसे लेकर सियासत भी शुरू हो गई है। ‘तांडव’ के खिलाफ भाजपा सांसद मनोज कोटक ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है। वहीं महाराष्ट्र भाजपा के विधायक राम कदम ने मुंबई के घाटकोपर पुलिस स्टेशन में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

वहीं इस इस वेबसीरीज के खिलाफ उत्तर प्रदेश के लखनऊ समेत कई अन्य जिलों में भी शिकायत दर्ज कराई गई है।

विवाद बढ़ने के बाद डायरेक्टर अली अब्बास ने मांगी माफी

वेब सीरीज पर विवाद बढ़ने के बाद डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने गलतियों को लेकर माफी मांग ली है।

उनका कहना है कि उन्होंने किसी की धार्मिक भावनाओं को जानबूझकर ठेस पहुंचाने की कोशिश नहीं की है। अगर किसी की आस्था को चोट पहुंची हैं तो वे इसके लिए माफ़ी मांगते हैं।

TANDAV वाराणसी में वकीलों का 'तांडव', वेब सीरीज का जलाया पोस्टर (फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें : Bigg Boss 14: दर्दनाक हादसे में टैलेंट मैनेजर की मौत, शोक में डूबे सितारे

बीजेपी नेता बोले- माफी मांगना पर्याप्त नहीं

डायरेक्टर द्वारा माफ़ी मांगने के बाद भी बीजेपी के कई नेताओं का गुस्सा अभी तक शांत नहीं हुआ है। बीजेपी ने महाराष्ट्र सरकार को चेतावनी दी है कि वो अगले 3 दिनों में वेब सीरीज़ को बनाने वाली कंपनी अमेजन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाए। अगर ऐसा नहीं हुआ तो उनका 'तांडव' के खिलाफ विरोध प्रदर्शन लगातार जारी रहेगा।

बीजेपी नेता राम कदम ने कहा, 'पिछले 5 घंटों से अमेज़न के साथ हमारी लगातार बातचीत का नतीजा ये रहा उन्हें माफी मांगने के लिए मजबूर होना पड़ा है, लेकिन आपको स्पष्ट करना चाहते हैं कि उनकी माफी पर्याप्त नहीं है। जब तक हम सभी को जेल नहीं भेज देते, तब तक हम अमेज़न के खिलाफ अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखेंगे।'

Tandav वाराणसी में वकीलों का 'तांडव', वेब सीरीज का जलाया पोस्टर (फोटो:सोशल मीडिया)

भीम सेना पर भड़की रिचा चड्ढा, जीभ काटने के ऐलान पर दिया ये जवाब

'ठाकरे सरकार को भावनाओं की परवाह नहीं'

बीजेपी मीडिया इकाई के प्रमुख विश्वास पाठक ने कहा कि उद्धव ठाकरे को तुरंत एक्शन लेने की जरूरत है। उन्होंने कहा। 'शिवसेना हिंदुत्व का मुद्दा भूल गई है। वो हिंदुओं की भावनाओं की परवाह नहीं करता है। वो अब ऐसी पार्टियों के साथ सत्ता में है जो भावनाओं का सम्मान नहीं करती हैं। अगर राज्य सरकार एफआईआर दर्ज नहीं करती है तो हम अपना विरोध तेज करेंगे।'

ये भी पढ़ें : शाहिद का नाम लेकर चिढ़ा रहे थे रणबीर, प्रियंका ने ऐसे कर दी बोलती बंद

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story