Box Office पर धमाल मचा रही ‘मास्टर’, अमेज़न प्राइम पर आज हो रही रिलीज़

महीनों बाद एक बार फिर सिनेमा घरों में फ्राइडे के दिन फिल्मों के बड़े पोस्टर देखने को मिल रहे हैं। जहां एक तरफ मै मुलायम सिंह यादव रिलीज़ हुई वही साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय और विजय सेतुपति की फिल्म मास्टर ने सिनेमाघरों में बीते 15 दिनों से धमाल मचाया हुआ है।

Monika
Published on: 29 Jan 2021 7:23 AM GMT
Box Office पर धमाल मचा रही ‘मास्टर’, अमेज़न प्राइम पर आज हो रही रिलीज़
X
Box Office पर धमाल मचा रही ‘मास्टर’, अमेज़न प्राइम पर आज हो रही रिलीज़

नई दिल्ली: महीनों बाद एक बार फिर सिनेमा घरों में फ्राइडे के दिन फिल्मों के बड़े पोस्टर देखने को मिल रहे हैं। जहां एक तरफ मै मुलायम सिंह यादव रिलीज़ हुई वही साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय और विजय सेतुपति की फिल्म मास्टर ने सिनेमाघरों में बीते 15 दिनों से धमाल मचाया हुआ है।

अमेज़न प्राइम पर आज रिलीज़

वही आज यानी 29 जनवरी को जो लोग अब भी सिनेमाघरों में नहीं जा पा रहे हैं उनके लिए मेकर्स ने अमेज़न प्राइम OTT प्लेटफार्म पर फिल्म रिलीज़ की जा रही है। भले ही शुरुआती आंकड़ों के मुकाबले फिल्म की कमाई में थोड़ी कमी जरूर आई, लेकिन इस कोरोना काल में भी कमाई करने में कामयाब रही ये फिल्म।

ख़ास बात ये है कि इस फिल्म ने केवल चेन्नई में ही 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। तमिलनाडू में 115 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे फिल्म राज्य में सातवीं सबसे बड़ी फिल्म बनकर सामने आई है।

सिनेमाघर के मालिकों को हो रही परेशानी

अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ को लेकर सिनेमाघर के मालिकों को ये बात थोड़ी परेशान कर रही हैं। जिसपर चेन्नई के थिएटर मालिक राकेश गोथमन ने कहा, "हम सभी हैरान हैं। हमने चौथे और पांचवें हफ्ते में भी लाभ कमाआ है और अब यह ओटीटी रिलीज हमारे वीकेंड के क्राउड को खत्म कर देगा।

ये भी पढ़ें : सिनेमाघरों में ‘मैं मुलायम सिंह यादव’ रिलीज, अब तक इन नेताओं पर बन चुकी है फिल्म

ये है कहानी

फ़िल्म के किरदार के बारे में बात करें तो थलपति विजय का कहना है कि फिल्म में वह जॉन दुरैराज नाम के एक शराबी कॉलेज प्रोफेसर का रोल निभा रहे हैं। जिसे एक जुवेनाइल स्कूल में भेजा गया है, जहां वह अपनी दुश्मन भवानी (विजय सेतुपति) से मिलता है जो स्कूल के बच्चों का इस्तेमाल अपने निजी फायदे के लिए कर रहा है।

ये भी पढ़ें : अब ऐसे दिखते हैं सैफ के बेटे इब्राहिम, तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story