×

ड्रग केस: गिरफ्तार हुई साउथ एक्ट्रेस श्वेता कुमारी, होटल में रंगे हाथ पकड़ा

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) का ड्रग केस मामले में धर पकड़ अब भी जारी है। बीते शनिवार NCB ने महाराष्‍ट्र और गोवा के कई जगहों पर छापेमारी की। इस दौरान एक साउथ इंडियन अभिनेत्री को NCB ने हिरासत में लिया है।

Monika
Published on: 5 Jan 2021 1:16 PM GMT
ड्रग केस: गिरफ्तार हुई साउथ एक्ट्रेस श्वेता कुमारी, होटल में रंगे हाथ पकड़ा
X
NCB ने किया साउथ एक्ट्रेस श्वेटता कुमारी को गिरफ्तार, होटल में रंगे हाथ पकड़ा

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) का ड्रग केस मामले में धर पकड़ अब भी जारी है। बीते शनिवार NCB ने महाराष्‍ट्र और गोवा के कई जगहों पर छापेमारी की। इस दौरान एक साउथ इंडियन अभिनेत्री को NCB ने हिरासत में लिया है। अभिनेत्री को मुंबई स्थित एक होटल से छापेमारी के दौरान पकड़ा गया।

होटल में छापेमारी के दौरान..

आपको बता दें, कि इस अभिनेत्री का नाम श्‍वेता कुमारी है। NCB ने मंबई के क्राउन बिजनस होटल में छापेमारी के दौरान 400 ग्राम एमडी बरामद किया है। इस दौरान श्वेता के अलावा ड्रग पैडलर चांद मोहम्मद को रंगे हाथों पकड़ लिया था जबकि ड्रग सप्लायर साईद वहां से फरार हो गया था। अभिनेत्री श्‍वेता कुमारी हैदराबाद की रहने वाली हैं और फिलहाल हिरासत में है।

इन फिल्मों में किया काम

आपको बता दें, श्‍वेता कुमारी साउथ की लो-बजट फिल्‍मों में नजर आती हैं। उन्होंने कम ही फिल्मों में काम किया है। 2015 में कन्‍नड़ फिल्‍म 'रिंग मास्‍टर' में भी काम किया है। NCB के ज़ोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े ने बताया कि अभिनेत्री के खिलाफ एनडीपीएस ऐक्‍ट के तहत केस दर्ज किया गया है। NCB इस केस से जुड़े कई और लोगों की तलाश में जुट चूका है।

ये भी पढ़ें…उदय चोपड़ा ने कई हिट फिल्मों में किया काम, नहीं कमा पाए पिता-भाई जैसा नाम

हो चुकी हैं इनकी भी गिरफ्तारी

बता दें, कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूट की मौत के बाद ही फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग मामले में अब तक कई लोगों की गिरफ़्तारी हो चुकी हैं। वही इस मामले में बीते सितंबर महीने में सैंडलवुड की ऐक्‍ट्रेस रागिनी द्व‍िवेदी और संजना गलरानी को भी गिरफ्तार किया गया था। ये दोनों भी कन्‍नड़ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के जाने माने चहरे हैं।

ये भी पढ़ें…सिंगर आशा भोसले का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, कई घंटो बाद हो पाया रीस्टोर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story