×

बाहुबली का जबरा फैन, टावर पर चढ़ कर की एक्टर से ये मांग

फिल्म बाहुबली से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले एक्टर प्रभास को लेकर फैंस की दीवागनी बहुत बार देखने को मिली है। एक बार फिर अब तेलंगाना के जंगम में प्रभास के डाई हार्ड फैन ने बुधवार को ऐसा कुछ किया जिसने सभी को चौंका दिया है। प्रभास से मिलने की डिमांड करने वाला ये फैन मोबाइल टावर पर चढ़ गया। फैन ने प्रभास से ना मिलने पर टावर से कूदने की धमकी भी दी।

Roshni Khan
Published on: 18 April 2023 5:27 PM GMT
बाहुबली का जबरा फैन, टावर पर चढ़ कर की एक्टर से ये मांग
X

मुंबई: फिल्म बाहुबली से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले एक्टर प्रभास को लेकर फैंस की दीवागनी बहुत बार देखने को मिली है। एक बार फिर अब तेलंगाना के जंगम में प्रभास के डाई हार्ड फैन ने बुधवार को ऐसा कुछ किया जिसने सभी को चौंका दिया है। प्रभास से मिलने की डिमांड करने वाला ये फैन मोबाइल टावर पर चढ़ गया। फैन ने प्रभास से ना मिलने पर टावर से कूदने की धमकी भी दी।

ये भी देखें:इस फेस्टिव सीजन अपनाएं ब्लाउज के ये डिजाइन, बन जाए ब्यूटी विद स्टाइल क्वीन

फैन मोबाइल टावर पर चढ़ा

इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, फैन मोबाइल टावर पर चढ़ा और वहां से कूदने की धमकी दी। कहा कि अगर उसकी प्रभास संग मीटिंग अरेंज नहीं की गई तो वो फोन टावर के कूद जाएगा। पुलिस और वहां मौजूद लोगों ने फैन को मनाने की कोशिश की, लेकिन फैन ने नीचे आने से मना कर दिया।

प्रभास, सेलफोन टावर पर चढ़ा फैन

आपको बाद में ये मामला कैसे हैंडल किया गया इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। प्रभास को इस घटना के बारे में बताया गया है या नहीं, इसकी भी अभी डिटेल सामने नहीं आई है।

इससे पहले साहो की रिलीज के वक्त आंध्र प्रदेश में फिल्म के बैनर को थियेटर पर लगाने के दौरान फैन की मौत हो गई थी। आपको बता दें, बाहुबली सीरीज के बाद प्रभास बड़े स्टार बन गए हैं। 30 अगस्त को उनकी फिल्म साहो रिलीज हुई। नेगेटिव रिव्यूज के बाद भी प्रभास की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। 350 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने वर्ल्डवाइल्ड 10 दिन में 400 करोड़ कमा लिए हैं।

ये भी देखें:यहां MDH के सांभर मसाले में मिला खतरनाक बैक्टीरिया,वापस मंगवाए गए स्टॉक

साहो के बाद प्रभास रोमांटिक फिल्म में काम करेंगे। वे राधा कृष्ण कुमार की अपकमिंग मूवी में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े संग रोमांस करते दिखेंगे। ऐसा बताया जा रहा रहा है कि ये मूवी अगले साल रिलीज होगी।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story