×

South Star Wife: अरे नीता अंबानी तो कुछ नहीं इस साउथ सुपरस्टार की पत्नी के आगे, लुक्स और कमाई में नंबर वन लेडी

Ram Charan Wife Upasana:नीता अंबानी भी अपने लुक्स और ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से लगातार लाइमलाइट में बनीं रहती हैं। उनके चेहरे का ग्लो और उनका ग्रेस हर किसी को आकर्षित कर लेता है, लेकिन अगर हम कहें कि नीता अंबानी से खूबसूरत इस साउथ सुपरस्टार की पत्नी हैं तो क्या आप भरोसा करेंगे। जी हां!!

Shivani Tiwari
Published on: 13 July 2023 6:24 AM GMT
South Star Wife: अरे नीता अंबानी तो कुछ नहीं इस साउथ सुपरस्टार की पत्नी के आगे, लुक्स और कमाई में नंबर वन लेडी
X
Ram Charan Wife Upasana (Photo- Social Media)
Ram Charan Wife Upasana: देश और दुनियाभर के सबसे बड़े बिजनेसमैन में से एक मुकेश अंबानी को भला कौन नहीं जानता होगा। मुकेश अंबानी का परिवार अक्सर ही सुर्खियों में बना रहता है। वहीं उनकी बीवी नीता अंबानी भी अपने लुक्स और ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से लगातार लाइमलाइट में बनीं रहती हैं। उनके चेहरे का ग्लो और उनका ग्रेस हर किसी को आकर्षित कर लेता है, लेकिन अगर हम कहें कि नीता अंबानी से खूबसूरत इस साउथ सुपरस्टार की पत्नी हैं तो क्या आप भरोसा करेंगे। जी हां!! उस साउथ सुपरस्टार की पत्नी सिर्फ खूबसूरत ही नहीं बल्कि कमाई के मामले में भी नीता अंबानी को कड़ी टक्कर देती हैं।

नीता अंबानी को कड़ी टक्कर देती हैं ये साउथ सुपरस्टार की पत्नी

नीता अंबानी जब भी कहीं स्पॉट होती हैं तो उनके लुक्स, उनके आउटफिट यहां तक कि उनके द्वारा लिए गए बैग की चर्चा लगभग दो-तीन दिन तक सोशल मीडिया पर होती रहती है। नीता अंबानी के पास बैग और पर्स के तो एक से एक ऐसे कलेक्शन हैं, जिसकी कीमत जानकर आपके होश ही उड़ जायेंगे। हालांकि इस मामले में नीता अंबानी को साउथ सुपरस्टार राम चरण की बीवी उपासना कामिनेनी बराबरी की टक्कर देती हैं।

ड्रेसिंग और लुक्स में ही नहीं कमाई में भी हैं आगे

साउथ सुपरस्टार राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी का भी ड्रेसिंग स्टाइल अक्सर सुर्खियों में रहता है। ना सिर्फ आउटफिट बल्कि उनका लाखों का बैग भी कई बार सुर्खियों में आ चुका है। उपासना कामिनेनी नीता अंबानी को ड्रेसिंग स्टाइल में बराबरी की टक्कर देती ही हैं, साथ ही अगर देखा जाय तो कमाई में भी चार कदम आगे ही हैं। जी हां!! उपासना लाइमलाइट की दुनिया में ज्यादा एक्टिव नहीं रहती, बल्कि वह अपने बिजनेस पर फोकस करती हैं।

लग्जरी लाइफ जीती हैं उपासना कामिनेनी

राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी की रॉयल्टी नीता अंबानी से कम नहीं हैं। उनकी कुल संपत्ति के बारे में आपको बताएं तो रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पास 1138 करोड़ संपत्ति है। वह एक आलीशान बंगले में रहती हैं। नौकर-चाकर समेत उनके घर में हर सुविधाएं उपलब्ध हैं। उपासना किसी रानी महारानी की तरह रहती हैं। यही नहीं उनके पास कई महंगी कारें भी हैं।

हाल ही दिया बेटी को जन्म

बताते चलें कि उपासना कामिनेनी ने साउथ सुपरस्टार राम चरण से साल 2014 में शादी रचाई थी। शादी से पहले दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। वहीं अब जाकर उपासना और राम चरण ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, जो कि एक बेबी गर्ल है। इस वक्त उपासना अपनी बेबी गर्ल के साथ टाइम बिता रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story