वाह सुहाना खानः इसे कहते हैं नेचुरल ब्यूटी, रंगभेद पर टिप्पणी से चर्चा में

सोशल मीडिया पर उनकी फैन फ्लोइंग भी बहुत है। लेकिन इसके बावजूद सुहाना को कई बार उनके लुक्स के लिए ट्रोल किया जाता है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 30 Sep 2020 6:03 AM GMT
वाह सुहाना खानः इसे कहते हैं नेचुरल ब्यूटी, रंगभेद पर टिप्पणी से चर्चा में
X
शाहरुख खान की बेटी को इंस्टा पर लिखना पड़ा- मेरा कद 5.3 इंच, रंग ब्राउन

मुंबई : सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की बेटी सुहाना काफी एक्टिव रहती हैं। वैसे तो सुहाना के स्टाइल और लुक को लेकर हमेशा तारीफ होती है। और सोशल मीडिया पर उनकी फैन फ्लोइंग भी बहुत है। लेकिन इसके बावजूद सुहाना को कई बार उनके लुक्स के लिए ट्रोल किया जाता है।

यह पढ़ें...ईशा अंबानी की गोल्डन ड्रेस, कीमत है इतनी, सुन उड़ जाएंगे होश

लेकिन सुहाना जितनी कपड़ों और स्टाइल फैशन में ओपन माइंड है उतनी ही विचारों से। अब पहली बार सुहाना ने रंगभेद को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा है। सुहाना ने पोस्ट में अपनी हाइट और स्किन कलर के बारे में बताया और कहा कि उन्हें इस पर गर्व है। सुहाना ने पोस्ट में लिखा- अभी काफी कुछ चल रहा है। ये ऐसा मामला है जिसे अब फिक्स करने की जरूरत है। ये सिर्फ मेरे बारे में नहीं, बल्कि हर युवा लड़के-लड़की के लिए है जो बिना किसी कारण के हीन भावना के शिकार हैं।

मुझे बदसूरत कहा

सोशल मीडिया पर मेरी अपीयरेंस के बारे में कुछ कमेंट्स हैं। पूरी तरह से विकसित महिलाओं और पुरुषों ने मेरे स्किन टोन की वजह से मुझे बदसूरत कहा है। तब मैं 12 साल की थी। दुख इस बात का है कि हम सभी भारतीय हैं, जो वास्तविक रूप से हमें ब्राउन बनाता है। हम सबका स्किन टोन अलग है। लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप मेलेनिन से खुद को दूर करने की कितनी कोशिश करते हैं। आप बस नहीं कर सकते।'

SUHANA KHAN TE इंस्टाग्राम से फोटो

अपने ही लोगों पर नफरत करने का मतलब है कि आप दर्द से असुरक्षित हैं। मुझे खेद है अगर सोशल मीडिया, भारतीय मैचमेकिंग या परिवार ने भी आपको आश्वस्त किया हो कि अगर आप 5"7 इंच और गोरे नहीं हैं तो आप सुंदर नहीं हैं।''

सुहाना ने कहा- खत्म करें रंगभेद

सुहाना ने लिखा- मुझे लगता है ये मदद करेगा कि मैं 5"3 इंच की हूं। मेरा स्किन टोन ब्राउन है। मैं इसके बारे में बेहद खुश हूं और आपको भी होना चाहिए। इस पोस्ट के साथ सुहाना ने रंगभेद खत्म करने की अपील की है।

यह पढ़ें...पंजाब कांग्रेस में बड़े बदलाव की तैयारी, सिद्धू को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

सुहाना ने इस पोस्ट के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने एक और मैसेज शेयर करते हुए लिखा- जो लोग हिंदी नहीं बोलते उन्हें बता दूं ब्लैक को हिंदी में काला कहते हैं। काली उनके लिए इस्तेमाल होता है जिनका स्किन टोन डार्क होता है।

सुहाना ने इस पोस्ट में अपनी एक फोटो का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जिसपर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- काली चुड़ैल। लोगों ने शाहरुख खान की बेटी सुहाना को साहसी और ब्यूटी विद ब्रेन भी बताया है। एक यूजर ने लिखा- आप काफी स्ट्रॉन्ग हैं। इस अहम बात को शेयर करने के लिए शुक्रिया।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story