शाहरुख की लाडली दिखीं क्लिनिक के बाहर, वायरल हुआ फोटो

उनकी कोई भी तस्वीर या वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। अब इन्हीं सबके बीच सुहाना को मुबंई के एक क्लिनिक के बाहर देखा गया,

जयपुर: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान हरदम सुर्खियों में रहती  हैं। उनकी कोई भी तस्वीर या वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। अब इन्हीं सबके बीच सुहाना को मुबंई के एक क्लिनिक के बाहर देखा गया, जहां से उनकी वीडियो वायरल हो रही हैं। सुहाना को क्या हुआ इस बात का खुलासा अभी तक नहीं चल पाया। सुहाना की क्लिनिक वीडियो को बॉलीवुड कैमरामैन  ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

View this post on Instagram

#suhanakhan snapped at clinic

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

कैमरामैन ने सुहाना की इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि सुहाना खान स्नैप्ड एट क्लिनिक। वीरल भिवानी द्वारा साझा की गई इस वीडियो को देखकर फैंस काफी हैरान-परेशान नजर आ रहे हैं। फैंस सुहाना की वीडियो देखकर उनकी सेहत की सलामती की दुआ कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुहाना वाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं। वह खुले बालों में काफी प्यारी लग रही हैं, लेकिन उनके चेहरे पर काफी उदासी छाई लग रही ।

ऐसा क्या हुआ कि भारत को करना पड़ा पाकिस्तान से अनुरोध

हरदम मुस्काराने वाली सुहाना इस दौरान काफी सीरियस नजर आ रही हैं। इससे पहले सुहाना अपनी मुबंई में अपनी कजिन बहन के साथ एक प्राइवेट शादी में शामिल हुईं थी। शादी, मेंहदी सेरेमनी से लेकर रिसेप्शन की फोटो में सुहाना बेदह प्यारी नजर आईं थी। सुहाना इस समय लंदन के एक कॉलेज में पढ़ाई कर रही हैं और जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यु करेंगी। बीते साल सुहाना ने वोग मैग्जीन के लिए कवर फोटोशूट कराया था। माना जा रहा है कि सुहाना पढ़ाई पूरी होने के बाद से ही बॉलीवुड में कदम रखेंगी। सुहाना की फैन फॉलोइंग पहले से ही बहुत अधिक है और वे जहां जाती हैं पपराजी से घिर जाती हैं।