×

Sukesh Chandrashekhar: प्यार में किसी भी हद तक जाने को तैयार सुकेश, फिर जैकलिन के लिए बयां किया अपना प्यार

Sukesh Chandrashekhar Jacqueline Fernandez: 200 करोड़ की ठगी मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर फिलहाल तो मंडोली जेल में बंद हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह लगातार सुर्खियां बटोर रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 9 April 2023 1:53 PM GMT (Updated on: 9 April 2023 2:04 PM GMT)
Sukesh Chandrashekhar: प्यार में किसी भी हद तक जाने को तैयार सुकेश, फिर जैकलिन के लिए बयां किया अपना प्यार
X
Sukesh Chandrashekhar Jacqueline Fernandez(Photo- Social Media)
Sukesh Chandrashekhar Jacqueline Fernandez: 200 करोड़ की ठगी मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर फिलहाल तो मंडोली जेल में बंद हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह लगातार सुर्खियां बटोर रहें हैं। सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडिस के प्यार के किस्से अब तो दूर-दूर तक फेमस हो चुकें हैं और अब इसी मामले में हम आपके लिए कुछ नया अपडेट लेकर आए हैं।

ईस्टर के मौके पर सुकेश ने जैकलीन के लिए जाहिर किया अपना प्यार

सुकेश चंद्रशेखर जब से जेल में बंद है वह अबतक कई बार जैकलीन से अपने प्यार का इजहार कर चुका है और अब एकबार फिर सुकेश ने जैकलीन के लिए अपने प्यार का पैगाम भेजा है। सुकेश ने जेल से ईस्टर के मौके पर जैकलीन के लिए लव लेटर लिखा है और एक्ट्रेस पर खूब प्यार लुटाया है।

लव लेटर में सुकेश ने बयां किया अपना प्यार

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को ईस्टर की शुभकामनाएं देते हुए लेटर में लिखा, "मेरी बेबी, मेरी बोम्मा, जैकलीन बेबी ईस्टर की बहुत-बहुत बधाई। यह साल के आपके पसंदीदा त्योहारों में से एक है और आपको ईस्टर एग्स बहुत पसंद है। इस दुनिया में आपसे खूबसूरत कोई भी नहीं है। मेरी बनी रेबिट आई लव यू मेरी बेबी। तुम और मैं हमेशा के लिए एक साथ आने के लिए बने हैं, my forever।"

सुकेश ने अपने लेटर में यह भी बताया कि जब उन्होंने "तुम मिले दिल खिले" गाना सुना तो उन्हें जैकलीन की याद आ रही थी।

सुकेश ने इससे पहले भी कई बार जैकलीन के लिए लिखा था लेटर

बताते चलें कि यह पहली बार नहीं है जब सुकेश ने सरेआम जैकलीन के लिए अपने प्यार का इजहार किया हो, इससे पहले भी वह कई बार जैकलीन के लिए लव लेटर लिख चुका है, जो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था। मालूम हो कि सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ मनी लांड्रिंग केस का मुख्य आरोपी है। वहीं इस केस में जैकलीन के अलावा बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन की भी कई एक्ट्रेसेस का नाम जुड़ चुका है, जिनसे पूछताछ भी की जा चुकी है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story