×

Jacqueline Fernandez: नो-मेकअप लुक में भी जैकलीन फर्नांडिस लगती हैं बेहद हसीन, सबूत है उनकी ये तस्वीरें

Jacqueline Fernandez No Makeup Look: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस पिछले कई महीनों से सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ की ठगी मामले को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 20 March 2023 3:06 PM GMT
Jacqueline Fernandez: नो-मेकअप लुक में भी जैकलीन फर्नांडिस लगती हैं बेहद हसीन, सबूत है उनकी ये तस्वीरें
X
Jacqueline Fernandez No Makeup Look (Photo- Social Media)
Jacqueline Fernandez No Makeup Look: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस पिछले कई महीनों से सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ की ठगी मामले को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इस केस के चलते अबतक कई बार ईडी उनसे पूछताछ भी कर चुकी है। जहां एक तरफ इस केस के चलते जैकलीन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं वहीं दूसरी ओर जैकलीन इन सब का प्रभाव अपनी पर्सनल लाइफ पर नहीं आने दे रहीं हैं।

योगा करते हुए जैकलीन ने शेयर की अपनी तस्वीरें

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस खुद को फिट रखने के लिए खूब वर्कआउट करती हैं, तभी तो वह इतनी फिट एंड फाइन दिखती हैं। जैकलीन एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो समय-समय पर अपने फैंस को मोटिवेट भी करती हैं। आज फिर उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी योगा करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर कर अपने चाहने वालों को मंडे मोटिवेशन दिया है।

नो मेकअप लुक में नजर आईं जैकलीन

जैकलीन फर्नांडिस ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी पांच तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से तीन फोटो में वह अपना नो मेकअप लुक दिखा रहीं हैं, जबकि बाकी की दो तस्वीरों में वह वर्कआउट कर रहीं हैं। नो मेकअप लुक में भी जैकलीन बेहद हसीन लग रहीं हैं, जो कि उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें साफ बयां कर रहीं हैं। बिना मेकअप के भी उनके चेहरे की चमक बरकरार है।

जैकलीन के इस पोस्ट को मिल रही मिली जुली प्रतिक्रिया

जैकलीन के फैंस उनसे बेहद प्यार करते हैं और एक्ट्रेस जैसे ही कोई पोस्ट शेयर करती हैं, नेटीजेंस जमकर प्यार लुटाते हैं। जैकलीन के इस पोस्ट पर भी नेटीजेंस के खूब कमेंट्स आ रहें हैं, जहां कुछ लोग जैकलीन के इस लुक पर फिदा हो चुके हैं तो वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस के नो मेकअप लुक का मजाक भी उड़ा रहें हैं।

जैकलीन फर्नांडिस वर्कफ्रंट

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के काम की बात करें तो वह आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म "सर्कस" में नजर आईं थीं। इस फिल्म में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े जैसे कई कलाकार थे, लेकिन फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। वहीं अब जैकलीन फिल्म "फतेह" में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग की जा रही है। इस फिल्म में सोनू सूद भी मुख्य किरदार में हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story