×

Sumbul Touqeer Khan: एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक की लड़ाई में सुंबुल तौकीर खान ने तोड़ी चुप्पी

Sumbul Touqeer Khan on MC Stan and Abdu Rozik fight: छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा सुंबुल तौकीर खान इन दिनों लगातार चर्चा में बनीं रहती हैं। बिग बॉस 16 का हिस्सा बनकर सुंबुल तौकीर ने लोगों का दिल जीत लिया|

Shivani Tiwari
Published on: 27 March 2023 2:49 PM GMT
Sumbul Touqeer Khan: एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक की लड़ाई में सुंबुल तौकीर खान ने तोड़ी चुप्पी
X
Sumbul Touqeer Khan (Photo- Social Media)
Sumbul Touqeer Khan on MC Stan and Abdu Rozik fight: छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा सुंबुल तौकीर खान इन दिनों लगातार चर्चा में बनीं रहती हैं। बिग बॉस 16 का हिस्सा बनकर सुंबुल तौकीर ने लोगों का दिल जीत लिया, दर्शकों ने एक्ट्रेस को खूब प्यार दिया और अब यह प्यार समय के साथ बढ़ता ही जा रहा है।
इस समय बिग बॉस 16 के दो कंटेस्टेंट आए दिन हेडलाइन्स में बनें हुए हैं, दरअसल सिंगर अब्दु रोजिक और रैपर एमसी स्टैन के बीच लड़ाई चल रही है, जहां अब्दु ने तो साफ तौर पर जाहिर कर दिया है कि उनकी दोस्ती स्टैन संग खत्म हो गई है वहीं स्टैन अभी भी चुप्पी साधे हुए हैं। वहीं इस मुद्दे पर बिग बॉस के बाकी कंटेस्टेंट अपनी अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहें हैं और अब सुंबुल तौकीर खान ने भी एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक की लड़ाई पर चुप्पी तोड़ी है।

सुंबुल तौकीर खान ने कही ये बात

सुंबुल तौकीर खान बीती रात को पैप्स द्वारा स्पॉट की गईं, इस दौरान जब मीडिया ने उनसे एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक की लड़ाई पर सवाल किया तो एक्ट्रेस ने कहा, "हर एक रिश्ते में ऐसी चीजें होती रहती हैं। जैसा कि मैं हमेशा बोलती हूं बुरा वक्त बीत जाता है। इन दोनों की दोस्ती सच्ची है, हर दोस्त में लड़ाई झगड़ा होता है, लेकिन ये दोनों फेमस हैं इसलिए हर किसी की नजरों में इनका झगड़ा आ रहा है। मुझे लगता है चीजें ठीक हो जाएंगी। एमसी तो अब्दु से बहुत प्यार करता है और अब्दु भी स्टैन से बहुत प्यार करता है। मुझे लगता है कि बहुत जल्द ही सबकुछ ठीक हो जायेगा। दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और जल्द ही एक दूसरे से मिलेंगे।"

नेटीजेंस को पसंद आया सुंबुल का अंदाज

सुंबुल तौकीर खान ने जिस अंदाज में अब्दु और एमसी स्टैन की लड़ाई पर बात की, नेटीजेंस का दिल जीत लिया। लोग एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहें हैं। कोई उन्हें मेच्योर कह रहा है तो कोई उन्हें सेंसिबल कह रहा है। बता दें कि बिग बॉस 16 में मंडली का नाम काफी फेमस हुआ था, इस मंडली में साजिद खान, शिव ठाकरे, निमृत कौर, अब्दु रोजिक, एमसी स्टैन और सुंबुल तौकीर खान थे।

अर्चना गौतम और श्रीजिता डे भी दे चुकीं हैं बयान

अब्दु और एमसी स्टैन के झगड़े में अर्चना गौतम और श्रीजिता डे भी अपनी प्रतिक्रिया दे चुकी हैं। जहां अर्चना ने दोनों की लड़ाई में मजे लेते नजर आईं थीं वहीं श्रीजिता डे ने कहा था कि दोनों बच्चे शायद लड़ रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story