Sunny Deol: 6 पैक एब्स फ्लांट करने वाले स्टार्स पर सनी देओल ने कसा तंज, कहा- मुझे ये सब नहीं पसंद

Sunny Deol: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल अपनी आने वाली फिल्म "गदर 2" को लेकर लगातार खबरों में बनें हुए हैं। फिल्म का जमकर प्रमोशन किया जा रहा है |

Shivani Tiwari
Published on: 6 Aug 2023 9:26 AM GMT
Sunny Deol: 6 पैक एब्स फ्लांट करने वाले स्टार्स पर सनी देओल ने कसा तंज, कहा- मुझे ये सब नहीं पसंद
X
Sunny Deol (Photo- Social Media)
Sunny Deol: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल अपनी आने वाली फिल्म "गदर 2" को लेकर लगातार खबरों में बनें हुए हैं। फिल्म का जमकर प्रमोशन किया जा रहा है और अब तो फिल्म की रिलीज में सिर्फ कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। दर्शकों की उत्सुकता चरम सीमा पर है। "गदर 2" की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है और जिस तरह से टिकटें बिक रहीं हैं उसे देख तो यही लग रहा है कि फिल्म हिट होने वाली है।

सनी देओल ने 6 पैक एब्स फ्लांट करने वाले सितारों पर कसा तंज

अभिनेता सनी देओल और "गदर 2" की पूरी टीम जोरों शोरों से प्रमोशन में जुटी हुई है। वहीं इसी बीच सनी देओल ने अपने हालिया दिए एक इंटरव्यू में उन सितारों पर तंज कसा है, जो पर्दे पर अपनी शर्ट उतार सिक्स पैक एब्स दिखाते हैं। सनी ने इसपर बात करते हुए कहा, "मुझे बहुत शर्म आती है जब एक्टर्स अपने छाती के बाल शेव कर लेते हैं। हमारा हिंदी सिनेमा अब हॉलीवुड की तरह होता जा रहा है। एक्टर्स अपना 6 पैक एब्स से बना रहे हैं, फ्लॉन्ट कर रहे हैं, हालांकि मुझे ये सब अच्छा नहीं लगता।"

वाघा बॉर्डर भी पहुंची गदर 2 की टीम

जैसा कि हमने आपको बताया कि"गदर 2" की पूरी टीम जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रही है। सितारे अलग-अलग शहरों में जाकर फिल्म को प्रमोट कर रहें हैं। अब हाल ही में सनी देओल और अमीषा पटेल फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में अमृतसर पहुंचें। जहां दोनों ने पहले स्वर्ण मंदिर जाकर वाहेगुरू का आशीर्वाद लिया और उसके बाद अटारी-वाघा बॉर्डर पहुंचे। सनी देओल और अमीषा वहां बीटिंग रिट्रीट समारोह में भी शामिल हुए, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं।
View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

रियल लाइफ एक्शन सीन देखने को मिलेंगे

जहां आज के समय में फिल्मों में ज्यादातर वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाता है, वहीं "गदर 2" में ज्यादातर रियल लाइफ एक्शन सीन ही देखने मिलेंगे। जी हां!! इस बात का खुलासा खुद डायरेक्टर अनिल शर्मा ने किया है, साथ ही इसकी वजह भी बताई। उन्होंने कहा कि वह चाहते थे कि मैं इसे दर्शकों को ज्यादा से ज्यादा रियल दिखा सकूं, इसलिए हमने इसमें बहुत ही कम वीएफएक्स का इस्तेमाल किया है।

11 अगस्त को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

सनी देओल और अमीषा पटेल की मोस्ट चर्चित फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया है। सनी और अमीषा के अलावा फिल्म में उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और मनीष वाधवा जैसे कलाकर भी हैं। फिल्म को जी स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story