×

Sunny Deol ने जब बीच सड़क कर दी थी 'गंदी हरकत', घर तक पहुंच गई थी बात

Sunny Deol: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सनी देओल काफी चर्चा में है। एक्टर अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'गदर 2' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं और इस बीच वह अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे करते भी दिख रहे हैं।

Ruchi Jha
Published on: 1 Sep 2023 10:15 AM GMT
Sunny Deol ने जब बीच सड़क कर दी थी गंदी हरकत, घर तक पहुंच गई थी बात
X
Sunny Deol News (Image Credit: Instagram)

Sunny Deol: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सनी देओल अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'गदर 2' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म अब 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। सनी के साथ-साथ उनका पूरा परिवार भी इस कामयाबी से बहुत खुश है। इस बीच एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे भी करते दिख रहे हैं। वहीं, उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं।

जब सनी देओल ने की थी 'गंदी हरकत'

दरअसल, अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सनी देओल ने बताया कि एक बार एक लड़की का भाई उन्हें पीटने के लिए घर तक आ गया था। उन्होंने बताया कि एक उन्होंने और उनके कुछ दोस्तों ने सड़क पर एक लड़की को छेड़ा था। उसके बाद उसका भाई उनके घर तक आ गया था। एक्टर ने कहा- ''हम सड़क पर थे, गाड़ी में हम लोग जा रहे थे तो कोई खूबसूरत लड़की थी, तो मैंने शायद कुछ कहा होगा जब मैं घर पर वापस आया तो हमने देखा कि लड़की का भाई मेरा पीछा कर रहा था। मुझे पता चला वो लड़की उसकी बहन थी। तब मेरे गार्ड सब बाहर आ गए। मैंने कहा मैं गलत हूं, अगर आप मुझे मारना चाहते हैं तो मारिए क्योंकि मैं गलत हूं। अगर मैंने आपकी बहन से कुछ कहा है तो मैं गलत हूं। इस तरह से मैं जब भी गलत होता हूं उसे मान लेता हूं।''

आलिया भट्ट के साथ काम करना चाहते हैं सनी देओल

इससे पहले, अपने एक इंटरव्यू में सनी देओल ने बताया था कि वह आलिया भट्ट के साथ काम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा था- ''''जरुरी नहीं है कि कोई ऐसा रोल हो जिसमें मुझे आलिया के अपोजिट कास्ट किया जाए। मुझे आलिया पसंद है। उनके साथ फिल्म करना काफी इंटेरेस्टिंग होगा। मैं ये नहीं कह रहा हीरो-हीरोइन की तरह अपोजिट रोल हो। मैं कह रहा हूं कि कैसा भी रोल चलेगा, बेटी पिता जैसा भी हो सकता है।''

अब तक 'गदर 2' ने किया कितना कलेक्शन?

जी बात अब सनी पाजी की हो रही है, तो चलिए उनकी हाल ही रिलीज फिल्म 'गदर 2' के कलेक्शन पर भी एक नजर डाल लेते हैं। फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई 19 दिनों में 610 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है। फिल्म ने 18 दिनों में 604.60 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है।

वहीं, इंडिया में फिल्म ने 19वें दिन 465.60 करोड़ रुपयों की कमाई की है और बहुत जल्द ये 500 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story