×

जब 35 साल बाद मीडिया के सामने आईं सनी देओल की पत्नी, हर कोई रह गया हैरान

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल ने भी बाॅलीवुड में कदम रख दिया है। करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास रिलीज हो चुकी है। सनी देओल ने अपने बेटे की इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की। इस फिल्म को सनी देओल ने ही डायरेक्ट किया है।

Dharmendra kumar
Published on: 10 July 2023 12:53 PM GMT
जब 35 साल बाद मीडिया के सामने आईं सनी देओल की पत्नी, हर कोई रह गया हैरान
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल ने भी बाॅलीवुड में कदम रख दिया है। करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास रिलीज हो चुकी है। सनी देओल ने अपने बेटे की इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की। इस फिल्म को सनी देओल ने ही डायरेक्ट किया है।

फिल्म रिलीज होने से पहले जब फिल्म पल पल दिल के पास की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई है। इस स्पेशल स्क्रीनिंग में सनी देओल का पूरा परिवार देखा गया। देओल फैमिली का लगभग हर सदस्य इस स्क्रीनिंग में दिखा है। लंबे वक्त बाद सनी देओल की मां और धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर दिखीं।

यह भी पढ़ें...क्या परवेज मुशर्रफ की पाकिस्तान वापसी इमरान सरकार की विदाई का है संकेत?

लेकिन स्क्रीनिंग के दौरान अगर किसी ने ध्यान खींचा तो वो थीं पूजा देओल। लेकिन आप सोच रहे होंगे कि पूजा देओल हैं कौन है। बता दें कि पूजा देओल कोई और नहीं बल्कि सनी देओल पत्नी हैं। बेटे करण की फिल्म देखने के लिए पूजा देओल भी स्पेशल स्क्रीनिंग में आईं।

पत्रकारों का ध्यान जैसे ही उन पर गया हर किसी ने उनकी फोटो खींचनी चाही। ये शायद ऐसा पहला मौका था जब पूजा देओल मीडिया के सामने नजर आईं। मीडिया के कैमरों में पूजा देओल को पहली बार देखकर हर कोई हैरान है।

यह भी पढ़ें...आखिर कांग्रेस में राहुल गांधी के खिलाफ कौन कर रहा है साजिश?

पूजा देओल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। पूजा को जैसे ही पता चला कि बाहर मीडिया खड़ी है तो वो तुरंत ही अपनी कार में बैठ गईं।

बता दें कि सनी देओल की पत्नी पूजा देओल बहुत ही खूबसूरत हैं, हालांकि वो लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं, तो वहीं सनी देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

गौरतलब है कि सनी देओल ने पूजा देओल से साल 1984 में शादी की थी। तब से शायद अब करीब 35 साल बाद ये पहली बार मीडिया में दिखी हैं। खैर ये शायद पहली बार है कि पूजा को कहीं पब्लिकली स्पॉट किया गया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story