×

लाल साड़ी में सनी! फिर क्या चाहने वालों का लगा जमावड़ा, ऐसे लगाए ठुमके

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन अपनी अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं। अब एक्ट्रेस का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं।

Shreya
Published on: 24 Oct 2019 12:26 PM GMT
लाल साड़ी में सनी! फिर क्या चाहने वालों का लगा जमावड़ा, ऐसे लगाए ठुमके
X
लाल साड़ी में सनी! फिर क्या चाहने वालों का लगा जमावड़ा, ऐसे लगाए ठुमके

मुंबई: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन अपनी अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं। अब एक्ट्रेस का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। इस वीडियो में सनी लियोन लाल साड़ी में डांस करते हुए नजर आ रही हैं। सनी इस लाल साड़ी में डांस करते हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सनी ने खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सनी के इस वीडियो के शेयर करने के एक घंटे के अंदर ही वीडियो पर 2 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: बीजेपी हरियाणा में ऐसे बनाएगी सरकार, अभी-अभी आई बड़ी खबर

सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को शेयर करती हुई नजर आती हैं। अब सनी ने अपने फैंस के साथ अपने डांस वीडियो को शेयर किया है, जिसको फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस सनी लियोन को 'ऑयकन ऑफ द ईयर' का अवार्ड मिला था। इस जानकारी सनी ने खुद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी।

सनी लियोन ने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने कई आइटम सॉन्ग्स भी किए। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। उन्होंने एक पहेली लीला, "बेईमान लव", जैसी फिल्में की हैं। अब वह जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला', 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें: कमलेश हत्या में बड़ा खुलासा, तो रशीद नहीं है मुख्य आरोपी

Shreya

Shreya

Next Story