×

कमलेश हत्या में बड़ा खुलासा, तो रशीद नहीं है मुख्य आरोपी

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। खुलासा में पता चला है कि हत्याकांड में सूरत से पकड़ा गया रशीद मुख्य आरोपी नहीं है, बल्कि नागपुर से पकड़ा गया आसिम मुख्य साजिशकर्ता था।

Shreya
Published on: 24 Oct 2019 11:41 AM GMT
कमलेश हत्या में बड़ा खुलासा, तो रशीद नहीं है मुख्य आरोपी
X
कमलेश हत्या में बड़ा खुलासा, तो रशीद नहीं है मुख्य आरोपी

लखनऊ: कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। खुलासा में पता चला है कि हत्याकांड में सूरत से पकड़ा गया रशीद मुख्य आरोपी नहीं है, बल्कि नागपुर से पकड़ा गया आसिम मुख्य साजिशकर्ता था। जांच एजेंसियों की पूछताछ में आरोपी आसिम से मिली जानकारी इसी बात की ओर इशारा कर रही हैं। पुछताछ के दौरान आसिम ने कुछ ऐसे नाम बताए हैं, जो देश के अलग-अलग राज्यों से उसके संपर्क में हैं।

आसिम ने बोला- आतंकवाद के खिलाफ...

हालांकि आसिम ने जांच एजेंसियों को बताया है कि वो लोगों को आतंकवाद के खिलाफ जागरुक करता है, जिसके लिए उसने सुन्नी यूथ विंग आतंकवाद विरोधी संगठन बनाया हुआ है। जब एटीएस के अधिकारियों ने उससे पोस्ट किए गए एक वीडियो के बारे में पूछा, जिसमें कमलेश तिवारी को मारने की धमकी दी गई थी। तो उस पर वो ठीक तरह से जवाब नहीं दे पाया।

यह भी पढ़ें: शिवसेना-NCP गठबंधन पर बड़ा बयान, इन्होंने कह दी ये बात

फेसबुक पर हैं भड़काऊ पोस्ट-

साथ ही आसिम और उसके फैंस क्लब से जुड़े फेसबुक पर ऐसे कई अकाउंट हैं, जिसमें भड़काऊ पोस्ट और वीडियो अपलोड हैं, जिनका जांच एजेंसियां पता लगा रही हैं। इसके अलावा जांच एजेंसियां आसिम के फेसबुक अकाउंट, उसके फैंस क्लब और यू-ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने वालों के बारे में भी पता लगा रही है।

सूत्रों के अनुसार, नागपुर में नगर महासचिव होने के नाते उसे काफी शोहरत मिली थी, जिसका इस्तेमाल उसने धर्म की आड़ में लोगों को भड़काने के लिए किया था। साथ ही उसने अपने यूट्यूब चैनल पर भड़काऊ की मदद से अपने फॉलोअर्स की संख्या भी बढ़ा ली थी।

जांच एजेंसियां कर रही हैं पूछताछ-

जांच एजेंसियां आसिम के एक करीबी पर भी अपनी नजरे बनाए हुई हैं, जो भड़काऊ बयानों को सबसे अधिक लाइक, कमेंट और शेयर करता था। फिलहाल जांच एजेंसियां पता लगा रही हैं कि कमलेश तिवारी हत्याकांड में रशीद का कोई योगदान था या नहीं। जांच एजेंसियां आसिम से पूछताछ कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: कंपनियों को तगड़ा झटका, SC ने 92 हजार करोड़ देने का दिया आदेश

Shreya

Shreya

Next Story