×

सनी लियोनी ने पार की हाॅटनेस की हदें, कातिलाना स्माइल से लोगों को बनाया दीवाना

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के पूरी दुनिया में दीवाने हैं। सनी लियोनी की सुंदरता और हाॅटनेस पर लोग फिदा हैं। मुंबई में आयोजित एक इवेंट में सनी लियोनी ने गजब का कहर ढा रही थीं।

Dharmendra kumar
Published on: 14 Feb 2020 11:52 AM GMT
सनी लियोनी ने पार की हाॅटनेस की हदें, कातिलाना स्माइल से लोगों को बनाया दीवाना
X

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के पूरी दुनिया में दीवाने हैं। सनी लियोनी की सुंदरता और हाॅटनेस पर लोग फिदा हैं। मुंबई में आयोजित एक इवेंट में सनी लियोनी ने गजब का कहर ढा रही थीं।

लैक्मे फैशन वीक के एक कार्यक्रम में पहुंची तो उनका लुक देख सभी उन पर फिदा हो गए। उनका यह लुक देखर लोग उनके निहारते ही रह गए।

सनी लियोन ने इस इवेंट में जो ड्रेस पहनी थी वह फिगर हगिंग थी, जो उनकी कर्वी बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही थी।

यह भी पढ़ें...वैलेंटाइन्स डे पर कपल्स को झटका! नहीं कर पाएंगे ताज का दीदार

कारनेशन पिंक कलर की इस ड्रेस पर सिल्वर सीक्वंस ड्रेस किया गया था, जो उसमें ब्लिंग एलिमेंट को जोड़ रहा था। यह ड्रेस सनी पर काफी सुंदर लग रही थी और उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रही थी।

इस ड्रेस के साथ सनी ने मैचिंग स्ट्रैप हील्स कैरी किया था। इस पर सिल्वर स्पार्कल वर्क किया हुआ था। सनी की खूबसूरती को लोग देखते ही रह गए।

इस ड्रेस के साथ सनी ने डायमंड ज्वेलरी पहनी थी। उन्होंने गले में टू-लेयर नेकपीस और हाथ में डायमंड ब्रेसलेट पहना था।

यह भी पढ़ें...Bigg Boss विनर होंगे माला-माल, मिलेगी इतनी प्राइज मनी

सनी की ड्रेस सामने से देखने पर जितनी सिंपल लग रही थी, पीछे से उतनी ही सेक्सी थी। इसका बैकलेस और स्लिट डिजाइन ड्रेस को सुपर सेक्सी बना रहा था।

वैसे इस लुक के साथ सनी लियोनी के चेहरे पर दिखी स्माइल भी कातिलाना लग रही थी। यह स्माइल ऐसी थी कि किसी का भी दिल चुरा ले।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story