Bigg Boss विनर होंगे माला-माल, मिलेगी इतनी प्राइज मनी

कलर्स टीवी चेनल का सबसे चर्चित शो बिग बॉस 13 अपने फिनाले से कुछ ही दूरी पर है। फिनाले 15 फरवरी को होने वाला है, जिसको लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं।

मुंबई: कलर्स टीवी चेनल का सबसे चर्चित शो बिग बॉस 13 अपने फिनाले से कुछ ही दूरी पर है। फिनाले 15 फरवरी को होने वाला है, जिसको लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। लेकिन लगता है कि इस शो की प्राइज मनी के मामले में भी इस बार कुछ अलग और कमाल होने जा रहा है। जहां अभी तक के सीजन में विनर 50 लाख प्राइज मनी लेकर जाते थे, वहीं नई जानकारी के मुताबिक इस बार के इस सुपरहिट सीजन का विनर भी मालामाल होने जा रहा है। जानकारी की मानें तो इस बार के विजेता को 50 लाख नहीं बल्कि पूरे 1 करोड़ प्राइज मनी के तौर पर मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:भारतीयों के लिए ‘संकट मोचक’ थीं सुषमा स्वराज, भावुक कर देगी आपको ये स्टोरी

ये शो जबरदस्‍त हिट रहा है

असल में इस बार का ये शो जबरदस्‍त हिट रहा है और यही वजह है कि बिग बॉस ने भी इस सीजन को पूरे 4 हफ्तों के लिए एक्‍सटेंड कर दिया था। ये अब तक का सबसे लंबा सीजन रहा है और शो में काफी कुछ अनोखा रहा है। गुरुवार के एपिसोड में माहिरा शर्मा का मिड नाइट इविक्‍शन हो चुका है और सिद्धार्थ शुक्‍ला, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आसिम रियाज, आरती सिंह और शहनाज गिल इस शो के फाइनलिस्‍ट बन चुके हैं।

जहां अभी तक के सीजन में प्राइज मनी 50 लाख रही है, वहीं इस सीजन की प्राइज मनी 1 करोड़ यानी दोगुनी बताई गई है।

शो शुरू होने से पहले भी चर्चा थी कि इस बार इस शो की प्राइज मनी पहले से दोगुनी होगी। हालांकि शो के मेकर्स ने अभी तक प्राइज मनी की घोषणा नहीं की है। इस बार का सीजन काफी मजेदार रहा है।

ये भी पढ़ें:Indian Railway : पांच साल में चलेंगी 500 प्राइवेट ट्रेनें

तो वहीं दूसरी तरफ विनर बनने से पहले ही शो की एंटरटेनर शहनाज गिल और ‘संस्‍कारी प्‍लेबॉय’ के नाम से प्रसिद्ध पारस छाबड़ा इस शो से बाहर होते ही अपना स्‍वयंवर करने जा रहे हैं। 17 फरवरी से शहनाज के स्‍वयंवर का टेलीकास्‍ट होगा। इस शो के एंकर मनीष पॉल होंगे। तो वहीं शहनाज की इस शादी में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी गुत्‍थी बने नजर आएंगे।