×

'कामसूत्र' वेब सीरीज से धमाकेदार वापसी करेंगी सनी लियोनी, जानें क्या होगा खास

सनी लियोन ने फिल्म मस्तीजादे में 27 बिकिनी पहली थी जो अपने आप में बॉलीवुड के लिए रिकॉर्ड था। ऐसे में मतलब साफ है कि यदि सनी लियोन वेब सीरीज में आती हैं तो धमाल और बवाल मचना तय है।

Shivakant Shukla
Published on: 11 Jun 2023 2:55 AM GMT
कामसूत्र वेब सीरीज से धमाकेदार वापसी करेंगी सनी लियोनी, जानें क्या होगा खास
X

मुंबई: सनी लियोनी 'नाम तो सुना ही होगा' जिसका नाम सुनते ही आपके मन में सनी लियोनी के बोल्ड सीन का दृश्य आ गया होगा। लेकिन वो काफी समय से अपने इस इमेज से काफी दूर हैं। आखिरी बार वो ज़ी 5 की वेब सीरीज़ करनजीत कौर में दिखाई दी थीं जो उनकी खुद की बायोपिक थी। इसके अलावा, सनी लगभग परदे से गायब हैं। लेकिन अब खबर है कि वो अपने बोल्ड अंदाज़ में एक बार फिर से धमाकेदार वापसी करने जा रही हैं।

एकता कपूर ने सनी लियोनी को ऑफर किया ऑल्ट बालाजी की ये वेबसीरीज़

दरअसल एकता कपूर ने सनी लियोनी को ऑल्ट बालाजी के लिए एक वेबसीरीज़ ऑफर की है जिसका नाम है कामसूत्र और ये कामसूत्र किताब पर ही बनेगी। कामसूत्र एक किताब है जिसे वात्स्यायन ने लिखा है। ये किताब, सेक्स के तरीकों और काम भावनाओं के लिए ज़्यादा मशहूर है।

ये भी पढ़ें... अरे ऐसा भी क्या! बाथरूम में लड़कियां सोचती हैं ये सब

बताते चलें कि बॉलीवुड में 1996 में ही कामसूत्र पर एक फिल्म बन चुकी है जो कान्स फिल्म फेस्टिवल में रिलीज़ की गई थी। फिल्म में रेखा मुख्य भूमिका में थीं। भारत में ये फिल्म अपने अत्यंत बोल्ड कंटेंट के चलते बैन कर दी गई थी। अब सनी लियोनी एक बार फिर से कामसूत्र का पाठ पढ़ाने के लिए लौट रही हैं। एकता कपूर का मानना है कि ये किरदार, सनी लियोनी से बेहतर और कोई नहीं कर सकता है।

बॉलीवुड में दे चुकी हैं कई बोल्ड फिल्में

सनी लियोनी एक मशहूर पॉर्न स्टार थीं जो अपनी पिछली दुनिया छोड़कर बॉलीवुड में एक नई शुरूआत करने तो आई लेकिन उन्हें नया कुछ भी नहीं मिला। उन्हें एक के बाद बोल्ड फिल्में ही मिली। उनकी पहली फिल्म जिस्म 2 में ही सनी लियोन के बोल्ड सीन्स थे।

ये भी पढ़ें... इस बात पर निर्भर करती है बिग बॉस में आने वाले लोगों की कीमत

एकता कपूर के साथ पहले भी काम कर चुकी हैं सनी लियोनी

सनी लियोनी एकता कपूर के साथ पहले भी काम कर चुकी हैं। शूट आउट एट वडाला में भी उनके लिए आइटम सॉन्ग था लैला ले लेगी और वो भी दोहरे अर्थों वाला। एकता कपूर ने तो सनी को ध्यान में रखकर रागिनी एमएमएस 2 जैसी फिल्म ही बना डाली।

बात करें फिल्म वन नाइट स्टैंड की तो उसमें भी बोल्ड सीन के भरमार थे और साथ ही एक से बढ़कर कॉस्ट्यूम हैं। सनी लियोनी ने फिल्म मस्तीजादे में 27 बिकिनी पहली थी जो अपने आप में बॉलीवुड के लिए रिकॉर्ड था। ऐसे में मतलब साफ है कि यदि सनी लियोन वेब सीरीज में आती हैं तो धमाल और बवाल मचना तय है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story