×

लॉकडाउन में सनी का बिंदास अंदाज, ऐसे दिया kiss, फैंस का दिन बन गया सुप्रभात....

कोरोना वायरस के चलते फिल्म और टीवी स्टार्स भी लॉकडाउन का पूरा पालन कर रहे हैं और सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर खड़े हैं। फैन्स इस बीच स्टार्स की नई तस्वीरें नहीं देख पा रहे हैं क्योंकि कोई स्टार किसी इवेंट या प्रोग्राम में शिरकत नहीं कर रहा है। स्टार्स अपने फैन्स का पूरा ध्यान रख रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को अपनी लाइफ के अपडेट्स दे रहे हैं।

suman
Published on: 3 April 2020 4:59 AM GMT
लॉकडाउन में सनी का बिंदास अंदाज, ऐसे दिया kiss, फैंस का दिन बन गया सुप्रभात....
X

मुंबई कोरोना वायरस के चलते फिल्म और टीवी स्टार्स भी लॉकडाउन का पूरा पालन कर रहे हैं और सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर खड़े हैं। फैन्स इस बीच स्टार्स की नई तस्वीरें नहीं देख पा रहे हैं क्योंकि कोई स्टार किसी इवेंट या प्रोग्राम में शिरकत नहीं कर रहा है। स्टार्स अपने फैन्स का पूरा ध्यान रख रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को अपनी लाइफ के अपडेट्स दे रहे हैं।

एक्ट्रेस सनी लियोनी भी उनमें से एक हैं। सनी लियोनी लॉकडाउन में फैन्स का पूरा ध्यान रख रही हैं और लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। अब सनी लियोनी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर उनके फैन्स घायल हो जाएंगे।

यह पढ़ें...दूसरी बार डोनाल्ड ट्रंप का हुआ कोरोना टेस्ट, सिर्फ 15 मिनट में आया रिजल्ट

सनी लियोनी इस वीडियो में अपने फैन्स को एयर किस देती नजर आ रही हैं। सनी लियोनी ने ये वीडियो कुछ ही समय पहले शेयर की है और उनके फैन्स इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

सनी लियोनी ने फैन्स के लिए ये स्पेशल वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'किस किस!! सभी को सुप्रभात'। शेयरिंग के साथ ही सनी की ये वीडियो वायरल होने लगी है। सनी वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

सनी लियोनी ने हाल ही में अपना एक डिजिटल चैट शो लॉन्च किया है। इस चैट शो का टाइटल है लॉक्ड अप विद सनी। यहां सनी लियोनी रोजाना एक लाइव चैट किया करेंगी. आज इसकी शुरुआत अनीशा दीक्षित के साथ शुरू हो गई है। अभी ये कॉन्सेप्ट जारी रहेगा। सनी लियोनी भी कोरोना को देखते हुए काफी ध्यान रख रही हैं। सनी अपने तीनों बच्चों के साथ बिल्कुल भी बाहर नहीं निकल रही है, बल्कि घर से ही फैन्स से रूबरू हो रही हैं।

यह पढ़ें...जानें, क्या है अमिताभ का उल्टा ‘कोरोना’: लोगों को ऐसे किया खबरदार

suman

suman

Next Story